शहीद अफरीदी के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ-क्वारंटाइन
शहीद अफरीदी के बाद इस दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना, हुए सेल्फ-क्वारंटाइन
Share:

ढाका: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस लगातार पूरी दुनिया में फैल रही है और अब इसकी चपेट में अब क्रिकेट खिलाड़ी भी आने लगे हैं. बीते सप्ताह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी को कोरोना संक्रमण हो गया था और अब बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है. मशरफे मुर्तजा ने शुक्रवार को अपने सैंपल टेस्ट के लिए दिये गए थे और शनिवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

मोर्ताजा के छोटे भाई मोर्सलिन बिन मुर्तजा ने इस बात की पुष्टि कर दी है. उन्होंने कहा कि मशरफे को कोरोना संक्रमण हो गया है और वो घर पर ही हैं. बता दें बांग्लादेश में कोरोना वायरस के लगभग 2 लाख मामले आ चुके हैं, जिसमें 1425 लोगों कि मौत हो चुकी है.  बता दें मशरफे मुर्तजा की सास भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं. 15 जून को उन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया था.

कोरोना महामारी फैलने के बाद मुर्तजा ने बांग्लादेश में कई लोगों की सहायता की है. उन्होंने अपनी आधा वेतन भी दान में दिया था और साथ ही गरीब लोगों को उन्होंने राशन और जरूरत का सामान भी बांटा. मुर्तजा ने अपना 18 वर्ष पुराना ब्रेसलेट भी बेच दिया था लेकिन जिस फैन ने उनका ये ब्रेसलेट खरीदा था उसने बाद में मुर्तजा को वो गिफ्ट में दे दिया.

सौरव गांगुली के घर में कोरोना ने दी दस्तक, परिवार के इतने सदस्य निकले पॉजिटिव

हॉकी टीमों को दिया जाएगा चार हफ्तों का ब्रेक

भारतीय बैडमिंटन संघ ने श्रीकांत का नाम खेल रत्न के लिए भेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -