इस दिवाली को बनाएं ये स्पेशल Chinese Paper Lantern
Share:

हम सभी वाकिफ है की जल्द ही दिवाली आने वाली है। इस साल 2017 में 19 अक्टूबर को दिवाली है और लोग अभी से दिवाली की तैयारियों में जुट गए है किसी के यहाँ पुताई चल रहीं है तो किसी के यहाँ साफ़ सफाई। ऐसे में बात की जाए दिवाली की तो दिवाली सभी का मुख्य त्यौहार है और यह सभी का पसंदीदा भी माना जाता है यह त्यौहार वाकई में काफी रोमांचक और मजेदार होता है। ऐसे में दिवाली के पहले अपने घर को सजाना सभी को पसंद होता है सभी यह चाहते है की दिवाली तक उनका घर से सबसे खूबसूरत नजर आए।

दिवाली पर घर को सजाने की कई तरह की तकनीक की जाती है जो हम सभी जानते ही है ऐसे में घर में लाइटिंग करना, पुताई करना, फूल से सजाना और भी बहुत से काम होते है। आज हम ऐसे ही घर को सजाने के लिए एक वीडियो लेकर आए है जिससे आप आसानी से अपने घर को सजा सकते है जो बहुत ही आसान हैआप सभी को बता दें की घर को सजाने के लिए यह सबसे बेहतर उपाय है और शानदार भी।

इस वीडियो को बनाना वाकई में कोई मुश्किल काम नहीं है आप आसानी से इसे बना सकते है। आप सभी को बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल Little Crafties ने अपलोड किया है और यह बहुत ही शानदार है। इन्हे आप अपने घर को दिवाली पर सजाने के लिए आराम से उपयोग कर सकते है आइए देखते है कैसे बनता है यह।   

इस दिवाली अपने रिश्तेदारों को दे ये ख़ास ग्रीटिंग कार्ड

इस बार दिवाली पर आपकी रंगोली होगी सबसे बेस्ट, बनाए इस तरह से

इस तरह बनाये दिवाली पर घर में Candle वाले लॉर्ड गणेशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -