इस बार दिवाली पर आपकी रंगोली होगी सबसे बेस्ट, बनाए इस तरह से
Share:

लड़कियों की बात की जाए तो उन्हें मेकअप के अलावा रंगोली बनाने में भी बहुत मजा आता है ऐसे में वे दिवाली पर बहुत ही बड़ी बड़ी रंगोली बनाती है। हम सभी जानते है की अब दिवाली आने में ज्यादा समय नहीं बचा है। जल्द ही दिवाली आने वाली है ऐसे में अभी से ही लड़कियों ने उनके घरों में रंगोली बनाना शुरू कर दिया है। जी हाँ रंगोली का क्रेज लकड़ियों को काफी ज्यादा होता है वे बहुत समय पहले से ही रंगोली बनाना शुरू कर देती है लड़कियों की रंगोली नवरात्रि से ही शुरू हो जाती है वे नवरात्रि में, करवा चौथ पर, दशहरे पर सभी दिन रंगोली बनाती है।

रंगोली की बात की जाए तो उसकी भी बहुत सी डिजाइन होती है अलग अलग तरीके होते है जिससे वह बनाई जाती है ऐसे में आज हम एक वीडियो लेकर आए है जिसमे भी रंगोली बनाना बताया गया है जिसे देखकर आप आसानी से अपने घर में रंगोली बना सकते है और अपने घर को सजा सकते है।

आप सभी को बता दें की यह वीडियो यूट्यूब चैनल Shital Mahajan ने अपलोड किया है और यह बहुत ही उम्दा है इस वीडियो में बहुत ही इजी तरह से बताया गया है कि कैसे आप आसानी से शानदार रंगोली बना सकते है। यह वाकई में काफी शानदार लग रहीं है ऐसे ही आप कई अन्य तरीको से भी अपने घर को रंगोली से सजा सकते है।

इस तरह बनाये दिवाली पर घर में Candle वाले लॉर्ड गणेशा

दिवाली के दिन करे ये उपाय

Diwali Offer: निसान दे रही है अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -