शाओमी की सेल का आज आखिरी दिन, 30 हजार रु की TV केवल 1 रु में...
शाओमी की सेल का आज आखिरी दिन, 30 हजार रु की TV केवल 1 रु में...
Share:

शाओमी की तीन दिन तक चलने वाली सेल का आज आख़िरी दिन है. ऐसे में आज एक से बढ़कर एक ऑफर दिए जा रहे हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाओमी की इस सेल में mi a2 स्मार्टफोन महज 1 रु में मिल रहा है. वहीं MI की एक टीवी जिसका नाम Mi Led TV 4A Pro है, वह आपको महज 1 रु में मिल सकती है. बता दें कि इसकी वास्तविक कीमत 29999 रु है. 

भारत में फेस्टिव सीजन को देखते हुए Xiaomi ने तीन दिन तक चलने वाली दिवाली सेल मंगलवार से शुरू कर दी है. इस सेल को 'Diwali With Mi' नाम दिया गया है. सेल  in.event.mi.com पर चल रही है.  Mi Led TV 4A Proको महज 1 रु में अपना बनाने के लिए आपको र्फ 4:00 बजे आयोजित होने वाले इस फ़्लैश सेल में हिस्सा लेना होगा और आप मात्र 1 रुपये में उस फोन को अपना बना सकते हैं. बता दें कि इसके साथ ही Xiaomi के स्मार्टफोन्स, पॉवरबैंक, टीवी समेत कई प्रोडक्ट को डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. 

SBI के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर 750 रुपये की छूट मिलेगी लेकिन इसके लिए कम-से-कम 7,500 रुपये तक की खरीदारी करनी पड़ेगी. पेटीएम वॉलेट से रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा.यहां MI कॉम्पैक्ट ब्लूटूथ स्पीकर 2 पर भी शानदार डिस्काउंट पर मिल रहा है. इस MI ब्लॉकबस्टर सेल में और भी कई शानदार ऑफर हैं. अगर आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 750 रुपए का डिस्काउंट तुरंत मिलेगा. वहीं इसके अलावा पेटीएम के जरिए भुगतान करने पर भी ग्राहकों को 500 रुपए तक का कैशबैक दिया जाएगा. वहीं अगर आप एमेजॉन पे और मोबीक्विक से भुगतान करते हैं तब भी डिस्काउंट दिया जा रहा है.

 

यह भी पढ़ें...

 

Oneplus 6T का महाआगाज, हिंदुस्तान के इन 9 शहरों में कंपनी का पॉप-अप इवेंट

amazon great indian festival sale : Realme 1 मात्र 1340 रु में, साथ ही हिलाकर रख देंगे ये ऑफर्स

भारतीयों के लिए उपलब्ध हुआ HONOR 8X , यहां से खरीदने पर मिलेगी बम्पर छूट

JIO को जोरदार पटखनी, BSNL रोज देगी 4GB डाटा, पेश किए 2 धाकड़ प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -