'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द
'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और मॉडल रोजलिन खान मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। रोजलिन कैंसर जैसी गंभीर रोग से जूझ रही हैं, उन्हें oligometastatic कैंसर हुआ है। रोजलिन का उपचार चल रहा है। रोजलिन ने अब अपनी बीमारी पर बात करते हुए अपने दर्द को बयां किया। रोजलिन ने बताया कि जब उन्होंने कैंसर होने की खबर लोगों संग शेयर की, तो उन्हें कितने ताने सुनने को मिले। 

अपने एक इंटरव्यू में रोजलिन ने बताया कि वो कैंसर की चौथी स्टेज में हैं। उनका कैंसर लिम्फ नोड्स के माध्यम से रीढ़ की हड्डी तक फैल चुका है। रोजलिन ने बताया कि उन्हें इस हालत में बहुत थकान महसूस होती है। मगर वो इसका कुछ नहीं कर सकतीं। पुराने दिनों को याद करते हुए रोजलिन का दर्द छलका। उन्होंने बताया- जब मुझे कैंसर हुआ तो मैं इसके बारे में बात करना चाहती थी। इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा की थी। भारत में इसे लेकर बहुत स्टिग्मा है। तीसरे कीमो सेशन के बाद मैंने अपने बाल खो दिए थे। मगर लोगों की प्रतिक्रिया बहुत अलग थी। 

रोजलिन ने बताया कि जब उन्होंने अपने कैंसर होने को लेकर पोस्ट साझा की तो लोगों ने उन्हें भद्दी बातें बोलनी आरम्भ कर दीं। लोगों ने पोस्ट पर कमेंट्स किए- कैंसर तुम्हारा कर्मा है। ये तुम्हारे पिछले जन्म का कोई पाप है। आगे रोजलिन बोलीं- हमें लोगों को इस बारे में अवेयर करने की आवश्यकता है कि ये एक बीमारी है। इसको धर्म, उम्र या फिर खराब सोच से मत जोड़िए। हम कोरोना के बारे में तो बात करते हैं, मगर कैंसर के बारे में नहीं। लोगों को अभी भी लगता है कि ये बीमारी एक इंसान से दूसरे इंसान में ट्रांसफर होती है। लोगों के भद्दे कमेंट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए रोजलिन ने कहा- यदि हम एक महिला की पहचान उसके बालों की लंबाई से करते हैं तो हम किस प्रकार की सोसाइटी में जी रहे हैं। लोग हमेशा महिलाओं की बॉडी के शेप एवं उनके बालों को लेकर इतने चिंतित रहते हैं। कैंसर जैसी बीमारी से जूझना कोई डिजर्व नहीं करता है। 

सामने आया तुनिषा का आखिरी वीडियो, मौत के बाद गोद में उठाकर अस्पताल भागता दिखा शीजान

जब इंटरनेट पर लीक हो गई थी इस मशहूर स्टार कपल की पर्सनल तस्वीरें

ढिंचैक पूजा का ये बोल्ड अवतार देख दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -