दिव्या खोसला ने खोले अपने ब्यूटी सीक्रेट, आप भी जरूर करें फॉलो
दिव्या खोसला ने खोले अपने ब्यूटी सीक्रेट, आप भी जरूर करें फॉलो
Share:

एक्ट्रेस और डायरेक्‍टर दिव्या कुमार खोसला को आपने जब भी देखा होगा उनका चेहरा एकदम चमकता हुआ नजर आया होगा। उनकी ब्यूटी को देखकर हर लड़की उनके जैसी बनना चाहती है। जी दरअसल उनकी त्वचा बिल्कुल दूध की तरह सफेद है, और यही वजह है कि वह बिना मेकअप के भी गजब की खूबसूरत लगती है। कुछ समय पहले दिव्या ने बताया था कि उनकी स्किन काफी अच्छी है, तभी वह इसके साथ ज्यादा Experiment नहीं करती। अब हम आपको बताते हैं दिव्या की स्किन इतनी फ्रेश और ग्लोइंग कैसे है।

बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में दिव्या ने बताया था कि चेहरे को साफ करने के लिए वह रोजाना फेसवॉश और क्लींजिंग मिल्क का इस्तेमाल करती हैं। इसी के साथ साथ ही उन्हे घरेलू नुस्खों पर बहुत विश्वास है और अपनी त्वचा पर ज्यादातर समय इन्हीं का उपयोग करती है। घर से निकलने से पहले अदाकारा विटामिन सी युक्त लोशन जरूर लगाती है। उनका कहना है कि इससे त्वचा में नमी बनी रहती है और धूप से प्रोडक्शन भी हो जाती है। इसके अलावा इससे स्किन एंटी-एंजिंग समस्याओं से भी बची रहती है। इसी के साथ दिव्‍या कहती है कि वह सोने से पहले अपना मेकअप साफ करके सोती है, ताकि त्‍वचा को सांस लेने में मदद मिलें। इसी के साथ साेने से पहले वह लिप बाम, नाइट क्रीम और आई क्रीम का उपयोग करती हैं। इसके साथ त्वचा की देखभाल के लिए कच्चा आलू स्किन पर लगाना इन्हें बहुत पसंद है।

जी दरअसल दिव्‍या का मानना है कि स्किन को हेल्दी बनाने के लिए बहुत जरूरी है कि आप पर्याप्त नींद लें। जी हाँ क्योंकि इससे न सिर्फ चेहरे पर निखार आता है बल्कि वह पूरा दिन खिली-खिली भी रहती है। दिव्या मेकअप के लिए ज्यादा प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती और मेकअप को ज्यादा देर तक टिकाए रखने के लिए वह कम से कम मेकअप करती हैं। जी दरअसल अदाकारा फेस पर कंसीलर, लिप ग्लॉस और मस्कारा ही लगाती है। इसके अलावा अदाकारा को मसूर की दाल का फेस पैक लगाना बहुत पसंद है।

बालों से आती है बदबू तो अपनाए ये घरेलू उपाय

पार्लर जाना छोड़े और घर पर करें इन 4 Steps के साथ फेशियल

पाना चाहती हैं प्राकृतिक निखार तो घर बैठे हल्दी से बनाए साबुन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -