इस बाइसेक्सुअल एक्टर ने अपनी फैन के साथ किया है गलत काम..

आप सभी जानते ही हैं कि कुछ वक्त पहले एक रियलिटी शो में दिव्या अग्रवाल ने प्रियांक शर्मा के बारे में बहुत सारी बातें की और उनके बारे में बुरा कहा उसके बाद प्रियांक शर्मा ने अपना पक्ष रखते हुए अपने इंस्टाग्राम पेज पर दिव्या को लेकर निशाना साधा और उस समय सबकों ये उम्मीद थी एक्स कपल अपने बीच का विवाद आपस में सुलझा लेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. दरअसल अब इस मामले में एक और नया मोड़ देखने को मिल रहा है जो आप भी देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal_official) on

आपको बता दें कि हाल ही में दिव्या ने प्रियांक की प्रेमिका बेनफशा सूनावाला के साथ अपनी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं और उस बातचीत में प्रियांक के बारे बेनफशा ने दिव्या अग्रवाल से कई चीजें शेयर की हैं कि कैसे वह अपनी भावनाओं के चलते फंस गई. जी हाँ और इसी के साथ ही बेनफशा दिव्या को बताती है कि 'वह प्रियांक को वो कुछ भी नहीं करने देंगी जो उसने उसके साथ किया.' इसी के साथ अपने पोस्ट में दिए कैप्शन में दिव्या ने लिखा है कि 'प्रियांक शर्मा ने अपने 17 साल की एक फैन के साथ कुछ गलत किया है.'

इसी के साथ दिव्या ने प्रियांक को एक बुरा इंसान बताते हुए कहा है कि 'उन्होंने 17 साल की फैन के साथ जो कुछ भी किया वो सरासर गलत था और आगे अपने पोस्ट में वह लिखती है कि लोगों को यह जानने की जरूरत है कि प्रियांक अच्छे इंसान की तरह दिखते है लेकिन उनका दिल काला है.' आप सभी को बता दें कि दिव्या लगाताक प्रियांक को गलत बता रहीं हैं. इन दिनों दिव्या एमटीवी के नए शो 'एस ऑफ स्पेस' में है और वहां उन्होंने प्रियांक शर्मा को बाइसेक्सुअल भी कह दिया है.

बिग बॉस 12: दीपक को मिली चप्पल से मारने की धमकी

फिर महान बने सलमान खान, किया यह काम

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -