बिग बॉस 12: दीपक को मिली चप्पल से मारने की धमकी
बिग बॉस 12: दीपक को मिली चप्पल से मारने की धमकी
Share:

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस के घर में इन दिनों सभी एक-दूजे को हराने में लगे हुए हैं. ऐसे में बीते कल के एपिसोड में यह देखने को मिला कि मेघा एक बार फिर घर में अपना आपा खोते नजर आईं और उनके गुस्से का शिकार बन बैठे दीपक ठाकुर. वहीं उसके बाद दीपक ने भी मेघा का मुकाबला किया और दोनों में जमकर बहस हुई. आप सभी ने देखा होगा बीते कल दोनों ने एक दूसरे को खरी खोटी सुनाई.

आप सभी को पहले यह बता दें कि झगड़े की शुरूआत तब हुई जब दीपक ने मेघा से कहा कि, ‘वो शो में ज्यादा नजर नहीं आ रही हैं.’ इस बात को सुनते ही मेघा को गुस्सा आ गया और उन्होंने दीपक की क्लास लगा दी. उन्होंने गुस्से में दीपक से कहा कि, ‘दीपक बिन पेंदी का लोटा है, जिस राह पर उसका फायदा होता है वो वहीं मुड़ जाता है.' इसी के साथ उन्होंने दीपक को झाड़ू से पीटा और इसके बाद झगड़ा और बढ़ गया.

आपने देखा होगा कि कल गुस्से में तिलमिलाई मेघा ने दीपक को सबक सिखाने के लिए अपनी चप्पल तक निकाल ली और उनको मारने की धमकी देंगी, लेकिन घर के सदस्य मेघा को ऐसा करने से रोकने में कामयाब रहे. वहीं सभी हाउसमेट्स मेघा के इस व्यवहार के चलते उनके खिलाफ हो गए हैं और मेघा की इस हरकत पर रोमिल मजाक बनाते हुए कह रहे थे कि, 'वो घर में दिखने के लिए बिना मतलब में झगड़ा कर रही है.'

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

बिग बॉस 12: घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए यह कंटेस्टेन्ट

एक साथ नजर आईं टीवी की दो हसीनाएं, इंस्टाग्राम पर लगी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -