फिर महान बने सलमान खान, किया यह काम

आप सभी जानते ही हैं कि लंबे समय से कपिल शर्मा के फैंस उनेक शो 'द कपिल शर्मा शो' का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ऐसे में जल्द ही वह अपने शो को लेकर वापस आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि काफी समय से अफवाहें थी कि, कपिल और सुनील ग्रोवर एक बार फिर शो के नए सीजन में एक साथ नजर आने वाले हैं लेकिन अब यह बात सही साबित हुई है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार एक बार फिर कपिल और सुनील के बीच दोस्ती हो गई है और दोनों एक साथ शो में दोबारा काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. जी हाँ, यह खबर इन दिनों सामने आ रही है लेकिन ऐसा कैसे हुआ यह कोई नहीं जानता है..? अब अगर आप भी नहीं जानते हैं आइए हम आपको बताते हैं कि ऐसा कैसे सम्भव हुआ. खबरों के अनुसार सलमान ने कपिल और सुनील ग्रोवर से बातचीत की और उसके बाद दोनों एक साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं.

जी हाँ, बताया जा रहा है कि सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस कपिल का शो प्रड्यूस कर रहा है और वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर भी सलमान के साथ उनकी फिल्म भारत में काम कर रहे हैं. इसी बीच सलमान ने इन दोनों का पैचअप करवा दिया क्योंकि सलमान जानते हैं कि शो के लिए सुनील का साथ आना कितना जरूरी है. वहीं जब सलमान ने सुनील से शो में वापस आने के लिए कहा तो वो सलमान को मना नहीं कर पाए और उन्होंने शो का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी, यानी अब कपिल और सुनील का धमाका फिर से उड़ान भरने को तैयार है.

अपने बैक पर बना टैटू दिखाते हुए नजर आईं कपिल शर्मा की पत्नी..

कपिल शर्मा की एक तस्वीर ने भारती सिंह के मुँह में ला दिया पानी

अपनी होने वाली पत्नी संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -