'टॉयलेट' के कारण आई तलाक की नौबत, जानिए पूरा मामला
'टॉयलेट' के कारण आई तलाक की नौबत, जानिए पूरा मामला
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ तेलमर गांव में फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' की झलक देखने को मिली। ससुराल में शौचालय नहीं होने के कारण 2 वर्षों से दामाद घर नहीं आया। मामला तालाक की नौबत तक पहुंच गया है। शौचालय नहीं होने के चलते दामाद ने युवती को तालाक का प्रस्ताव भी दिया है। इस बात से आक्रोशित लड़की के घरवालों ने शादी करवाने वाले अगुआ से शिकायत की। 

अगुआ ने भी लड़की के परिवार के साथ मारपीट की। इसमें ऋषि नाम का एक व्यक्ति घायल हो गया है, जिसका हॉस्पिटल में उपचार किया जा रहा है। घटना के सिलसिले में लड़की की मां सरगुन देवी ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 2 वर्ष पहले पटना सिटी के रहने वाले विक्की से हुई थी। शादी के वक़्त लड़के ने शौचालय बनवाने को कहा था। तब लड़की के पिता ने विक्की को शौचालय बनवाने का वादा किया था। लेकिन, शादी के बाद भी लड़की के यहां शौचालय नहीं बनवाया गया। इस कारण शादी से लेकर अब तक दो सालों में दामाद ने एक बार भी ससुराल में कदम नहीं रखा है। इस बात को लेकर मियां-बीवी के बीच आपसी दरार बढ़ती जा रही है।

वहीं, लड़की की मां ने कहा की शौचालय कहां से बनाएं, हमारे पास इसके लिए पैसे ही नहीं है तथा सरकारी योजनाओं का लाभ भी नही प्राप्त हो रहा है। सरगुन देवी ने कहा कि दामाद ये बात समझने के लिए तैयार नहीं है। वह बोल रहा है कि शौचालय बनवाएं उसके बाद ही बेटी का घर बसेगा, नहीं तो तलाक के लिए तैयार रहें।

राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों का की हुई घोषणा, मोहम्मद शमी सहित 26 का नाम है शामिल

'ये हालत हो गई है कांग्रेस की, कैमरामैन का काम संभाल लिया है', जगदीप धनखड़ की मिमिक्री मामले पर बोले जेपी नड्डा

MP में नया फरमान... क्रिसमस पर छतों को घरवालों की मर्जी के बिना नहीं बना सकेंगे 'सांता क्लॉज', वरना स्कूलों पर होगी कार्यवाही

 

रिलेटेड टॉपिक्स