जनपद पंचायत सीईओ पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार, मौके पर ही मिली जमानत
जनपद पंचायत सीईओ पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार, मौके पर ही मिली जमानत
Share:

जबलपुर: लोकायुक्त पुलिस द्वारा पाटन जनपद पंचायत की सीईओ सविता कामले को पांच हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है. लोकायुक्त टीम ने सविता कामले को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया और मौके पर ही उन्हें जमानत दे दी गई.

जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर करीब 2 बजे रिश्वत की रकम जैसे ही सविता ने ड्रॉज में रखी लोकायुक्त टीम पहुंच गई. सविता कामले के हाथों में जैसे ही केमिकल डाला हाथ से रंग छूटने लगे. इसे देखकर वो फूट-फूटकर रोने लगीं. लोकायुक्त डीएसपी आरबी शर्मा ने बताया कि पाटन के गुरूपिपरिया पंचायत के सचिव भैयाजी पटेल ने एसपी पद्मविलोचन शुक्ल को शिकायत दी थी कि उन्होंने अपने क्षेत्र में एक रोड का निर्माण कार्य किया था. जिसके बिल को पास करने के एवज में जनपद पंचायत सीईओ सविता कामले 10 हजार रुपए बतौर रिश्वत मांग रहीं हैं.

शिकायत के बाद जांच की गई और फिर भैयाजी पटेल ने सविता कामले से पांच हजार में बात तय कर ली. बुधवार की दोपहर भैयाजी पटेल पाटन जनपद कार्यालय पहुंचा और सीईओ सविता कामले के चेम्बर में पहुंचकर उसने पांच हजार रुपए दिए. सविता ने पैसे लेकर तत्काल अपनी टेबल के ड्रॉज में रख दिए. इसी बीच लोकायुक्त टीम ने दबिश दे दी और सविता कामले का भांडा फूट गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -