जिला जज की तेज रफ़्तार कार ने Zomato डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, मौके पर मौत
जिला जज की तेज रफ़्तार कार ने Zomato डिलीवरी बॉय को मारी टक्कर, मौके पर मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। थाना सेक्टर-113 इलाके में देर रात एक तेज रफ्तार कार ने एक मोटरसाइकिल सवार डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी। जिससे डिलीवरी बॉय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और पड़ताल शुरू कर दी है। रिपोर्ट के अनुसार, बीती रात 4 मूर्ति चौराहा से  पर्थला गोल चक्कर की ओर यू-टर्न के पास एक कार ड्राइवर ने बाइक सवार डिलीवरी बॉय को टक्कर मार दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी डिलीवरी बॉय को यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

मृतक की शिनाख्त परविंदर कुमार निवासी बुलंदशहर के रूप में की गई है। मृतक गाजियाबाद के विजय नगर में रहकर जोमैटो (Zomato) कंपनी में डिलीवरी बॉय की नौकरी करता था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। वहीं, मौके से टक्कर मारने वाली कार को जब्त कर लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया। बड़ी बात तो यह है कि कार किसी जिला जज की बताई जा रही है। कार पर जज का स्टिकर भी लगा हुआ है और गाड़ी पर जो नंबर दर्ज है, वो प्रयागराज का है। 

दूसरी ओर, पुलिस सूत्रों से ये भी खबर आई है कि गाड़ी के मालिक जज ने पुलिस को बताया है कि उनकी गाड़ी चोरी हो गई थी। हालांकि, फिलहाल आधिकारिक रूप से पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस गाड़ी मालिक या गाड़ी के संबंध में कुछ भी विस्तृत जानकारी देने से बच रही है। नोएडा पुलिस ऑन कैमरा कुछ भी नहीं कह रही है। पुलिस की मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए कि गाड़ी को जब्त कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ओडिशा के होटल में रूसी सांसद पावेल एंटोव की संदिग्ध मौत, की थी पुतिन की आलोचना

भारतीय बाजार में जल्द उपलब्ध होगी नेजल वैक्सीन, हुआ कीमतों का खुलासा !

'कब्जा जिसका, जमीन उसकी..', संपत्ति विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -