जम्मू-कश्मीर में मंत्रियों के बीच विभागों को लेकर बढ़ी असंतुष्टता
जम्मू-कश्मीर में मंत्रियों के बीच विभागों को लेकर बढ़ी असंतुष्टता
Share:

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में पीडीपी-बीजेपी गठबंधन की सरकार बने दो दिन भी नहीं हुए कि कैबिनेट मंत्रियों में असंतोष का भाव आने लगा है। मंत्री सज्जाध लोन ने बुधवार को बीजेपी के हाइकमान को अपना इस्तीफा ये कहते हुए भेज दिया कि उन्होने जिस विभाग का प्रभार दिया गया है, वो उससे असंतुष्ट है।

सूत्रों का कहना है कि सज्जाद लोन ने अपना इस्तीफा भेज दिया है, ताकि उसे महबूबा मुफ्ती तक भेजा जाए। बता दें कि सज्जाद लोन अलगाववादी नेता से मुख्यधारा के नेता बने है। वो अलगाववादी नेता अब्दुल गनी लोन के बेटे है, जिनकी 2002 में आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी। वे पीपुल्स कांफ्रेंस के अध्यक्ष भी है।

वो 10 महीने तक चलने वाली मुफ्ती मोहम्मद सरकार में भी केबिनेट मंत्री थे। लेकिन सूत्रों का कहना है कि वो अपने विभाग से खफा नहीं है, बल्कि उन्हें इस बात से नाराजगी है कि उन्हें उन लोगों को जवाब देना होगा, जिन्होने उन पर भरोसा जताया है।

सज्जाद को सीएम महबूबा मुफ्ती ने सामाजिक कल्याण विभाग का जिम्मा मिला था। उन्हें स्वास्थय व चिकित्सा विभाग मिलने की उम्मीद थी। मुफ्ती मोहम्मद सईद के नेतृत्व वाली सरकार में वह भेड़ एवं पशुपालन विभाग के मंत्री थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -