नीतीश का सुरक्षा घेरा टूटने पर उठे सवाल
नीतीश का सुरक्षा घेरा टूटने पर उठे सवाल
Share:

वाराणसी: मिर्जापुर जिले के चुनार शिवशंकरी धाम में जनता दल युनाइटेड के सम्मेलन में अफरा-तफरी मच गई. यह युवक सुरक्षा घेरा तोड़कर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मंच पर पहुंच गया. ऐसे में वहां पर अफरा-तफरी मच गई. हालांकि तुरंत ही नीतीश कुमार की सुरक्षा में कार्यरत सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभाल लिया. इस दौरान हड़कंप जरूर मच गया. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता दल यूनाईटेड के पूर्व अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शरद यादव मिर्जापुर के चुनार शिवशंकरी धाम पहुंचे।

जदयू की मिर्जापुर प्रमण्डलीय राजनैतिक सम्मेलन में वे भागीदारी करने पहुंचे. दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर रहे थे, वे शिवशंकरी धाम पहुंचे. यहां पर नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाथ उठाकर उनका अभिवादन कर रहे थे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपने इतने समीप देखकर सुरक्षाकर्मियों के हाथ पैर फूल गए. दरअसल हमलावर की पहचान इरफान पठान के तौर पर हुई. इरफान ने स्वयं को सीमा सुरक्षा बल का जान बताया. दरअसल वह निलंबित है. उसने आरोप लगाया कि वह अधिकारियों की प्रताड़ना से परेशान था. दरअसल वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भेंट कर अपनी परेशानी बताना चाहता था. मगर जब वह उनसे मिलन नहीं पाया तो उसने इस तरह का कदम उठाया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -