बिहार में विवाद हो, भाजपा की बहार हो!
बिहार में विवाद हो, भाजपा की बहार हो!
Share:

पटना: बिहार में राज्य सरकार के पास एक बड़ी मुश्किल आ गई है, दरअसल राज्य सरकार के विज्ञापनों को लेकर महागठबंधन के घटक दलों में आपस में विवाद है, पथ निर्माण विभाग के विज्ञापन में केवल मंत्री तेजस्वी यादव का फोटो ही दर्शाया गया है, इस पर विपक्ष ने हंगामा किया।

हालांकि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी ओर से सफाई दे दी, दरअसल भाजपा ने सवाल किया कि इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में एक कार्यक्रम था। जिसे लेकर विज्ञापन दिया गया लेकिन उस विज्ञापन में स्वास्थ्य मंत्री की फोटो ही नहीं छापी गई।

स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की फोटो नहीं छापे जाने पर भाजपा ने सवाल उठाया और कहा कि इस बार राजद ने अपना बदला ले लिया। पथ निर्माण विभाग के विज्ञापन में उपमुख्यमंत्री का फोटो छपा था लेकिन मुख्यमंत्री को अधिक हाईलाईट नहीं किया गया, आखिर इस तरह के कदम क्यों उठाए गए। 

हालांकि उपमुख्यमंत्री और पथ निर्माण मंत्री तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को कोई काम नहीं है, जिसके कारण वह महागठबंधन के नेताओं पर इस तरह के सवाल कर रही है, उनका कहना था कि सीएम पथ निर्माण मंत्रालय के कार्यक्रम में शामिल नहीं होने वाले थे इसलिए उनका अधिक उल्लेख नहीं किया गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -