जमीन को लेकर शुरू हुआ दो पक्षों में विवाद, फिर बरसाई गई ताबड़तोड़ गोलियां
जमीन को लेकर शुरू हुआ दो पक्षों में विवाद, फिर बरसाई गई ताबड़तोड़ गोलियां
Share:

देवरिया जिले में एक चौका देने वाला केस सुनने को मिला है। जिले के बरहज थाना क्षेत्र स्थित चकरा नोनार गांव में मंगलवार की प्रातः 2 पक्षों में पुराने विवाद को लेकर मारपीट के उपरांत गोलीबारी शुरू कर दी गई। जिसमें रमेश यादव (45) और कोकिल यादव (35) पुत्र गण लालधारी सहित 9 लोग जख्मी हो गए। सभी को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां रमेश और कोकिल 2 सगे भाइयों की जान चली गई। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख चार को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर किया था।

चकरा नोनार गांव में लल्लन और हंसनाथ यादव के मध्य तकरीबन 20 वर्ष से रास्ते का विवाद बना हुआ था। विवाद को लेकर हुई कहासुनी फायरिंग में रमेश यादव, कोकिल यादव, बेचू यादव (70), राजा यादव, देवानंद (16), शिवानंद (20), अंकित (15), लालधारी (60), विनोद जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला हॉस्पिटल भेजा गया। जहां इस बात का पता चला है कि चिकित्सकों ने बेचू, राजा, देवानंद, अंकित को मेडिकल कॉलेज रेफर किया। ग्रामीणों  का कहना है कि कोकिल का बागीचे और गांव में मकान है। वह प्रातः गांव वाले घर से बागीचा स्थित मकान पर जा रहे थे। रास्ते में हंसनाथ के घर के लोगों से कोकिल की कहासुनी शुरू हो गई।

गांव में हड़कंप: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लालजी के ललकारने पर मारपीट भी होने लगी। जानकारी होने पर कोकिल के घर के लोग भी पहुंच गए। मारपीट में लाइसेंसी असलहा और तमंचा निकल गया और ताबड़तोड़ गोलीबारी करना शुरू कर दिया है। गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि SDM ध्रुव शुक्ल, सीओ देव आनंद, प्रभारी थानाध्यक्ष सुभाष चंद्र पांडेय फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। CO देवआनंद ने कहा कि रास्ते के विवाद को लेकर गोली चली है। जिसमें गोली लगने से रमेश और कोकिल की जान चली गई। जबकि घायलों को इलाज के लिए भेजा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -