आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा दिशा का जलवा
आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा दिशा का जलवा
Share:

इंदौर : IPL 10 (आईपीएल) की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई जिसमे एमी जैक्सन(Amy Jackson) ने बेहद जोरदार परफॉर्मेंस दी. आज इंदौर में होने वाले IPL10 के चौथे मैच की शुरुआत में लाखों दिलों पर राज करने वाली दिशा पटानी(Disha Patani) अपना जलवा बिखेरने वाली हैं. अपने परफॉर्मेंस को लेकर दिशा काफी उत्साहित हैं और इतना ही नहीं दिशा इंदौर में अपने परफॉर्मेंस के लिए खुद ही डांस तैयार भी कर रही हैं.

बता दें की दिशा पहली बार IPL (आईपीएल) में अपना जलवा दिखने वाली हैं, और इसको लेकर वह बेहद उत्सुक भी हैं. दिशा के अनुसार - "ऐसे जबर्दस्त इवेंट में कौन परफॉर्म नहीं करना चाहेगा. जब इसे लेकर मुझसे बात की गई तो मैं ना नहीं कह पाई. यह एक एक्साइटिंग इवेंट होने वाला है. इतनी बड़ी ऑडियंस के सामने प्रस्‍तुति देना मेरे लिए बेहतरीन एक्सपीरियंस होगा. मैं इस मौके पर अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करूंगी. मैं इसके लिए खुद कोरियोग्राफ कर रही हूं. मैं किंग्स इलेवन पंजाब के थीम सॉन्ग, कौन तुझे, चुल, लैला और बेफिक्रा के मैश पर परफॉर्म करूंगी."

दिशा ने धोनी के ऊपर बनी बायोपिक 'एम एम धोनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी' में काम किया है, और इस मूवी से वह सभी के दिलों पर राज करने लगी हैं. आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्‍स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और राइजिंग पुणे सुपरजाइंट (Rising Pune Supergiant) के बीच होने वाले मुकाबले की शुरआत दिशा के डांस परफॉरमेंस से होगी.

आईपीएल 10 की शुरुआत में एमी जैक्सन ने किया परफॉर्म

IPL-2017: दूसरी ओपनिंग सेरेमनी में मराठी मुलगे रितेश के डांस का रहा धमाल

आईपीएल 10 : इंदौर में परफॉर्म करेंगी दिशा पटानी

Vivo IPL 2017 से जुडी ताजा खबरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -