पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले राहुल गांधी- ‘जनता के साथ चल रहा घिनौना मजाक’
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले राहुल गांधी- ‘जनता के साथ चल रहा घिनौना मजाक’
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफे को लेकर गुरुवार को केंद्र सरकार पर हमला बोला तथा आरोप लगाया कि देश के लोगों के साथ घिनौना मजाक चल रहा है. उन्होंने पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर ट्वीट किया, "केंद्र सरकार हमारी जनता के साथ घिनौना मज़ाक़ कर रही है." पेट्रोल एवं डीजल के दामों में गुरुवार को 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गयी जिसके साथ देश भर में ईंधन के दाम रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गयीं.

वही ईंधन के दामों में निरंतर दूसरे दिन बढ़ोतरी कि गई है. सरकारी खुदरा ईंधन विक्रेताओं की मूल्य अधिसूचना के मुताबिक, दिल्ली में पेट्रोल के दाम रिकॉर्ड 106.54 रुपये प्रति लीटर तथा मुंबई में 112.44 रुपये प्रति लीटर हो गए. वहीं मुंबई में, डीजल अब 103.26 रुपये प्रति लीटर पर प्राप्त हो रहा है जबकि दिल्ली में इसका दाम 95.27 रुपये प्रति लीटर है.

वही इससे पूर्व भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफे को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते करते हुए कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें इस तरह बढ़ा दिए गए हैं कि अब हवाई चप्पल वालों तथा मध्य श्रेणी के व्यक्तियों का सड़क पर सफर करना भी कठिन हो गया है. राहुल गांधी ने एक खबर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, "ये बहुत गंभीर मुद्दा है- चुनाव-वोट-राजनीति से पहले आती हैं लोगों की साधारण आवश्यकताएं, जो आज पूरी नहीं हो पा रहीं. मोदी मित्रों के लाभ के लिए जिन लोगों को धोखा दिया जा रहा है, मैं उस लोगों के साथ हूं तथा उनकी आवाज़ उठाता रहूंगा."

'जब तक युद्ध जारी हो, हथियार नहीं डाले जाते..', आखिर किस तरफ था पीएम मोदी का इशारा ?

नई सरकार पर टिकी लोगों की नजर

नबरंगपुर के पूर्व सांसद प्रदीप मांझी ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -