नबरंगपुर के पूर्व सांसद प्रदीप मांझी ने कांग्रेस पार्टी से दिया इस्तीफ़ा

ओडिशा: नबरंगपुर के पूर्व सांसद और कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप मांझी ने शुक्रवार को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में पूर्व सांसद ने पुरानी पार्टी छोड़ने के पीछे पार्टी की खोई हुई साख को कारण बताया है।

अपने इस्तीफे का कारण बताते हुए, प्रदीप मांझी ने कहा कि लोगों की सेवा करने की उनकी बहुत इच्छा थी, लेकिन "पार्टी में ऐसा करने के लिए उत्साह की कमी है"। उन्होंने कहा पार्टी ने अपनी विश्वसनीयता लगभग खो दी है जिसे पुनर्जीवित होने में लंबा समय लग सकता है।" उन्होंने आगे कहा कि गहरे दर्द के साथ, मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता छोड़ने का फैसला किया है। मैं जरूरतमंदों की सेवा करने के लिए पूरे उत्साह के साथ पार्टी में शामिल हुआ था। तदनुसार पार्टी ने मुझे शीर्ष स्थान के साथ-साथ पर्याप्त अवसर भी दिए।"

इसके विपरीत, उस पार्टी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए जो उन्हें लोगों की सेवा करने का पर्याप्त अवसर प्रदान करती है, मांझी ने लोगों की सेवा में कांग्रेस की विचारधारा का पालन करने की बात कही है। पार्टी के पूर्व लक्ष्मीपुर विधायक कैलाश कुलेसिका के बुधवार को सत्तारूढ़ बीजद में शामिल होने के दो दिन बाद मांझी ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया।

'पहले शिखा कटवाओ, तभी स्कूल में आना...', छत्तीसगढ़ के सेंट जोसफ स्कूल ने छात्र को निकाला

'Made in India चीजें खरीदें', संबोधन में PM मोदी ने दिया Vocal for Local पर जोर

बॉयफ्रेंड संग जबरदस्त अवतार में नजर आई जरीन खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -