चर्चा में है 'पागल विकास की आखिरी दिवाली'
चर्चा में है 'पागल विकास की आखिरी दिवाली'
Share:

अहमदाबाद : गुजरात में विधानसभा चुनाव के करीब आते देख राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है. बीजेपी और कांग्रेस के बड़े नेता गुजरात के दौरे कर रहे हैं. पीएम मोदी सोमवार को फिर गुजरात दौरे पर जाएंगे, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के भी दिवाली के बाद एक बार फिर गुजरात दौरे पर पर आने की खबर है. राज्य में कांग्रेस का बीजेपी पर हमला लगातार बढ़ता जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने कुछ दिनों पहले हैशटैग 'विकास गांडो थयो छे' (विकास पागल हो गया है) निकाला था, जिसे बहुत सफलता मिली थी. इसके के बाद पीएम मोदी के अगले गुजरात दौरे से पहले कांग्रेस ने नया हैशटैग 'गांडा विकास नी चेली दिवाली' (पागल विकास की आखिरी दिवाली) निकाला है. कांग्रेस के ये दोनों हैशटैग सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. बीजेपी के असंतुष्ट और कांग्रेसी इसका खूब इस्तेमाल कर रहे हैं.

कांग्रेस सूत्रों के अनुसार दिवाली के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी एक बार फिर गुजरात का दौरा कर सकते हैं. चुनावी रणनीति के तहत राहुल गांधी से पहले दक्षिण गुजरात और फि‍र पीएम नरेंद्र मोदी के गढ़ उत्तर गुजरात में जाने का निवेदन किया गया है. इससे पहले राहुल गांधी मध्य गुजरात का 3 दिन का दौरा कर चुके हैं.

यह भी देखें

राहुल अपना रहे साफ्ट हिंदुत्व का प्लान, कर रहे कांग्रेस का मेकओवर

जब महिला शौचालय में घुसे राहुल गाँधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -