भारत की इन जगहों पर भारतीय लोगों का आना बिलकुल मना है
भारत की इन जगहों पर भारतीय लोगों का आना बिलकुल मना है
Share:

भारत हमारा देश है लेकिन हमारे देश में कई ऐसी जगह है जहां भारतीयों का जाना ही मना है. जी हाँ... आज हम आपको भारत की कुछ ऐसी जगह के बारे में बता रहे है जहां पर भारतीयों लोगों के अलावा हर कोई आ सकता है-

चेन्नई में एक ऐसा होटल है जहां पर सिर्फ और सिर्फ विदेशी कस्टमर्स को ही आने दिया जाता है. जी हाँ... ऐसे वो भी ऐसे कस्टमर्स को जिनके पास विदेशी पासपोर्ट होगा. इस होटल में भारतीयों को ना आने देने के लिए सख्त नियम भी लागू है.

गोवा जहां हर किसी का जाने का सपना होता है लेकिन एक बात हम आपको बता दें गोवा में कई ऐसे बीच भी है जहां पर भारतीय लोगों का आना मना है. जी हां... ये बीच सिर्फ विदेशी लोगों के लिए ही आरक्षित किए गए है. इन बीच पर भारतीय लोगों को आने के लिए इसलिए मना है क्योकि यहाँ आने वाले विदेशी टूरिस्ट ये बिलकुल नहीं चाहते है कि भारतीय लोग यहाँ विदेशियों को बिकिनी में देखकर सीटी मारे या उनपर कमैंट्स करे. ऐसा ही कई बीच पुडुचेरी में भी है.

बेंगलुरु में एक ऐसा होटल था जहां सिर्फ जापानी लोग ही जा सकते थे. कई बार इस होटल में भारतीय लोगों को ना आने देने की शिकायत भी हो चुकी है. कुछ समय बाद नस्लीय भेदभाव के चलते इस होटल को ही बंद करवा दिया था.

हिमाचल प्रदेश जिसकी खूबसूरती निहारने का मन हर किसी का करता है. हिमाचल के कसोल में भी एक ऐसा कैफ़े बना है जिसको लेकर साल 2015 में विवाद भी हो चुका है. इस कैफ़े में अगर कोई भारतीय आता था तो उसे खाना ही सर्व नहीं किया जाता था. कैफ़े के बाहर तो बोर्ड भी था जिसपर लिखा था कि इस यहाँ भारतीयों का आना मना है.

चोर की अंतिम यात्रा में खड़े थे 50 पुलिसकर्मी, जनाजे में खर्च हुए 1 करोड़ रूपए

प्यार सच में अँधा ही होता है

अब गलत तरह से सड़क पार करने पर पकडे जाओगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -