चोर की अंतिम यात्रा में खड़े थे 50 पुलिसकर्मी, जनाजे में खर्च हुए 1 करोड़ रूपए

आज तक आप सभी ने किसी बड़ी सेलिब्रिटी या महान व्यक्तियों की अंतिम यात्रा को भव्यता से ले जाते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे जनाजे के बारे में बता रहे है जिसके बारे में सुनकर आप भी सुनकर हैरान हो जाएंगे. लन्दन में एक चोर का ऐसा जनाजा निकला जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया. ये ऐसा जनाजा था जिसके सामने बड़ी हस्तियों के जनाजे भी फीके पड़ जाएंगे.

इस चोर का नाम हेनरी विन्सेंट है जो कि साउथ ईस्ट लंदन का मोस्ट वांटेड चोर था. हेनरी की मौत एक बुजुर्ग व्यक्ति के घर चोरी की वारदात को अंजाम देने के दौरान हुई. जैसे ही हेनरी के परिवारवाले और उसके दोस्तों ने हेनरी की मौत की खबर सुनी वो सभी सदमे में आ गए.

3 मई को हेनरी के जनाजे को ले जाया गया था. हेनरी के जनाजे में उनके परिवारवालों ने इतना पैसा लगाया जिसके बारे में आप सोच तक नहीं सकते है. हेनरी के अंतिम सफर में 8 लंबी मर्सिडीज, लिमोजिन गाड़ियों को देखा गया था.

उनकी अंतिम यात्रा देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे ये किसी बड़े हॉलीवुड स्टार की अंतिम यात्रा हो. सूत्रों की माने तो हेनरी की अंतिम यात्रा के लिए करीब एक करोड़ रुपये खर्च किये गए थे.

जिस गाड़ी में हेनरी के पार्थिव शरीर को ले जाया गया था उस पर फूलों से डैडी, हेनरी और हीरो जैसे शब्द लिखे थे. खास बात तो ये है कि इस चोर के जनाजे की सुरक्षा के लिए 50 पैदल पुलिसकर्मियों को लगाया गया था.

प्यार सच में अँधा ही होता है

अब गलत तरह से सड़क पार करने पर पकडे जाओगे आप

इस रेस्टोरेंट में इंसान नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं खाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -