GOOD NEWS: सर्फेस प्रो 4 पर मिल रहा है 20 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट
GOOD NEWS: सर्फेस प्रो 4 पर मिल रहा है 20 प्रतिशत का भारी डिस्काउंट
Share:

पिछले दिनों भारत सहित दुनिया के अन्य देशो में माइक्रोसॉफ्ट कम्पनी ने अपना लैपटॉप (टैबलेट) Surface Pro 4 लॉन्च किया था. इस टैबलेट की कीमत 89,990 रुपये है. जिसे आप खरीदना चाहते हो तो आपके लिए यह खुश खबर हो सकती है. जिसके चलते  माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 4 पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आप इस इस लैपटॉप को 20 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील से खरीद सकते हो. टैबलेट को अलग अलग वैरिएंट में पेश किया गया था. इसके कोर I5 4GB रैम की कीमत 89,990 रुपये, 8GB रैम की कीमत 1,20,990 रुपये और कोर I7 8GB रैम की कीमत 1,44,990 रुपये है. हालांकि यह पता नही चल पाया है की यह छूट सिर्फ एक ही वेरियंट पर दी जा रही है या फिर सभी वेरियंट पर मिल रही है.

सर्फेस प्रो 4 वाले इस टेबलेट में 12.3-इंच की पिक्सल टच डिसप्ले मौजूद है. जिसका रेजोल्यूशन 2736×1824पिक्सल है. यह डिस्प्ले कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 से कोटेड है साथ ही इसमें इंटेल HD ग्राफिक्स 515 और इंटेल HD ग्राफिक्स 520 दिए गए हैं. सरफेस प्रो 4 में 4GB की रैम मौजूद है. साथ ही  यह टैबलेट इंटेल की छठी जेनरेशन कोर प्रोसेसर से लैस होगा. इसमें 128GB की इंटरनल मैमोरी भी दी गई है. इसी के साथ 1TB तक के इंटरनल स्टोरेज वैरियंट में प्राप्त हो सकेगा. 

माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 4 में 8 MP का रियर कैमरा और 5 MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.  यह 5​ फिंगरटच सपोर्ट करने में सक्षम है. इसी के साथ इसमें कंपनी ने इसमें माइक्रोसॉफ्ट G5 चिपसेट का उपयोग किया है. 

बैटरी की समस्या को लेकर HP ने लिया यह बड़ा फैसला

भारत में लांच हुआ 16MP फ्रंट के साथ OPPOA57 स्मार्टफोन

मोटो जी की बैटरी को लेकर हुआ अहम खुलासा

ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन में हो सकता है पिक्सल स्मार्टफोन जैसा कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -