गौरी लंकेश हत्याकांड को लेकर प्रकाश राज ने किया ट्वीट
गौरी लंकेश हत्याकांड को लेकर प्रकाश राज ने किया ट्वीट
Share:

बेंगलुरू। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी को डरावना बताया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, उन्हें ऐसा लगता है कि वे इस तरह के अभिनेताओं को अपने पुरस्कार दे दें जो कि, ऐसा दिखा रहे हैं वैसा कुछ हुआ नहीं है, हालांकि उन्होंने कहा कि वे मूर्ख नहीं है, राष्ट्रीय पुरस्कार वापस लौटाए जाऐं।

उल्लेखनीय है कि दक्षिणपंथ के विरूद्ध सख्त रूख अपनाने वाली पत्रकार गौरी लंकेश 5 सितंबर की रात्रि को में अज्ञात लोगों ने गोली मार दी थी। इस मामले में जमकर हंगामा हुआ। जिसे लेकर निर्देशक प्रकाश राज ने अपने ट्विटर अकाउंट में एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में यह दर्शाया गया है कि उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार को लौटाने की बात नहीं कही है। वे पुरस्कार लौटाना नहीं चाहते हैं।

प्रकाश राज ने यह भी कहा कि, वे इतने मूर्ख नहीं हैं कि राष्ट्रीय पुरस्कार वापस लौटा दें। उनका कहना था कि लंकेश की हत्या से दुख मुझे भी हुआ है। वह मेरी गहरी मित्र थीं। प्रधानमंत्री यदि इन लोगों को फाॅलो करते हैं और उनके विरूद्ध कोई कदम नहीं उठाए जा रहे हैं तो उन पर किसी तरह की टिप्पणी नहीं की जा सकती है। प्रकाश राज का कहना था कि, मैं तो अपने प्रधानमंत्री से बात कर रहा हूॅं और इस तरह की चुप्पी से मुझे दुख हुआ है।

'यह मेरा भारत नहीं है' कहने के बाद रहमान का इससे भी बड़ा Dhamaka

बंदूक से मुंह बंद करना सबसे बुरी जीत, कमल हासन

गौरी लंकेश के हत्यारों के बारे में बताने वालो को दिए जायेंगे 10 लाख रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -