किडनैपर्स आँखों पर पट्टी बांध 4 घंटे तक घूमाते रहे : दीप्ति सरना

Feb 12 2016 04:07 PM
किडनैपर्स आँखों पर पट्टी बांध 4 घंटे तक घूमाते रहे : दीप्ति सरना

गाजियाबाद : गाजियाबाद के वैशाली मेट्रो स्टेशन से घर जाते हुए किडनैप हुई स्नैपडील की कर्मचारी दीप्ति सरना शुक्रवार को सही सलामत अपने घर वापस आ गई है। खबरों के मुताबिक दीप्ति ने कहा कि मुझे 4 लड़कों ने अगवा कर लिया था, इसके बाद वो मुझे 4 घंटे तक घुमाते रहे और इस दौरान मेरी आँखो पर पट्टी बंधी हुई थी। इसके बाद देर रात मुझे रेलवे स्टेशन लाकर छोड़ दिया गया।

वापसी के बाद गाजियाबाद में दीप्ति का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है। पुलिस ने अब तक किसी प्रकार की पूछताछ नही की है। घर वापसी से पहले दीप्ति ने खुद फोन करके अपने घरवालों को अपनी सलामती की जानकारी दी थी। जब दीप्ति ने फोन किया था तो उसकी लोकेशन पानीपत थी। दीप्ति सरना बतौर आईटी इंजीनियर स्नैपडील कंपनी के गुड़गांव ऑफिस में काम करती है।

दीप्ति बुधवार शाम ऑफिस से गाजियाबाद के कविनगर में अपने घर जाने के लिए निकली थी। वह शाम 8 बजे वैशाली मेट्रो स्टेशन पर उतरी। घर के लिए ऑटो लिया। इसके बाद से वह लापता हो गई थी। इस दौरान किडनैपर्स ने दीप्ति को सुनिश्चित किया कि वे उसे नुकसान नहीं पहुंचाएंगे।

उन्होंने किसी अनजान शख्स से मिलाने के लिये किडनैपिंग की बात कही। दीप्ति के पिता ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनकी बेटी पूरी तरह से स्वस्थ है और उसने खुद फोन पर वैशाली मेट्रो स्टेशन लेने आने के लिये कहा था।