संसद दीपेंद्र हुड्डा ने संसद में उठाया आठ दिन से लापता भारतीय वायुसेना के एयरक्राफ्ट एएन-32 का मुद्दा
संसद दीपेंद्र हुड्डा ने संसद में उठाया आठ दिन से लापता भारतीय वायुसेना के एयरक्राफ्ट एएन-32 का मुद्दा
Share:

भारतीय वायुसेना के एयरक्राफ्ट एएन-32 को लापता हुए आठ दिन बीत चुके हैं. अब तक उस एयरक्राफ्ट का कोई पता नहीं चल पाया है. रोहतक के फ्लाइंग ऑफिसर पंकज नांदल समेत 29 लोग सवार हैं, जिनकी सलामती के लिए परिजनों समेत प्रदेशवासी भी दुआ मांग रहे हैं. 

गुरुवार को लोकसभा में सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा मामले को उठाते हुए विमान में सवार लोगों के परिजनों की चिंता को सदन में रखा. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हालांकि सर्च ऑपरेशन चल रहा है और लापता विमान में सवार सभी 29 लोगों की सुरक्षित वापसी को लेकर पूरे देश में चिंता है, लेकिन अभी तक सरकार की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है. सरकार इस विषय में पड़ोसी देशों की एडवांस टेक्निक की मदद भी ले सकती है.

इस दौरान केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर ने बताया कि, लापता हुए विमान की तलाश की जा रही है. समुद्र के ऊपर और समुद्र की गहराई में इसके मलबे को तलाशा जा रहा है, लेकिन अब तक इसका कुछ पता नहीं चला है. 

गौरतलब है की 22 जुलाई से लापता विमान एएन-32 में हरियाणा की फ्लाइट लेफ्टिनेंट दीपिका श्योराण, फ्लाइंग ऑफिसर पंकज नांदल और फ्लाइट ऑफिसर पुष्पेंद्र बड़ेसरा सहित कुल 29 जवान सवार हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -