1984 के दंगों पर बन रही फिल्म में जलवे दिखाएंगे दिलजीत दोसांझ
1984 के दंगों पर बन रही फिल्म में जलवे दिखाएंगे दिलजीत दोसांझ
Share:

साल 2020 जा चुका है और शुरुआत हो चुकी है नए साल यानी 2021 की। वैसे साल 2020 कई स्टार्स के करियर के लिहाज से बेकार रहा लेकिन पंजाबी स्टार दिलजीत ने काफी कुछ कमाया है। एक तरफ तो उन्हें अच्छी अच्छी फिल्मों में काम करने का मौका मिला, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सोशल मीडिया पर किसानों के लिए लड़कर लोगों के दिलों में जगह बनाई। अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक दिलजीत के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है।

जी दरअसल जल्द ही वह डायरेक्टर अली अब्बास जफर संग एक फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। खबर मिली है कि अली अब्बास जफर की ये नई फिल्म 1984 में हुए सिख दंगों पर आधारित होगी। इस फिल्म को डायरेक्टर का ड्रीम प्रोजेक्ट भी कहा जा रहा है और इसी वजह से वह इसे बड़े स्केल पर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल की खबरों को माने तो 1984 के दंगों पर बन रही इस फिल्म में पहले से ही दिलजीत को लेने के लिए कहा गया था क्योंकि वह एक पंजाबी एक्टर हैं।

बताया तो यह भी जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी है। आने वाले 9 जनवरी से वह इस फिल्म पर काम करने वाले है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले भी 1984 के दंगों पर कई फिल्में बनाई गई हैं, लेकिन अली अब्बास को लगता है उनकी फिल्म सभी को जरूर पसंद आएगी। अब बात करें दिलजीत के बारे में तो बीते दिनों ही उन्होंने बताया है कि साल 2021 में उनकी एक और नई फिल्म रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का नाम जोड़ी है। इसे 26 जून को रिलीज किया जाने वाला है।

पुलवामा में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फेंका ग्रेनेड, 8 लोग घायल, तलाशी अभियान जारी

नए साल पर गौहर खान ने जैद दरबार संग शेयर किया वीडियो

दिल्ली में हार्ले डेविडसन बाइक शोरूम में आग का कोहराम, लोगों में मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -