Arjun Patiala : सनी लियॉन के छूने पर दिलजीत का ऐसा हुआ था हाल, किया खुलासा

Jul 23 2019 05:08 PM
Arjun Patiala : सनी लियॉन के छूने पर दिलजीत का ऐसा हुआ था हाल, किया खुलासा

बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' 26 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के लिए सभी बेताबी से इंतज़ार कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रमोशन भी जोरों से  हो रहा है. फिल्म में सनी लियोनी ने एक स्पेशल सॉन्ग ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज़ डीसेंट मुंडा’ किया है. जिसमें सनी काफी हॉट दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा बता दें, दिलजीत ने खुद पर बने एक मीम के जरिए बताया कि जब सनी ने पहली बार उन्हें टच किया था, तो उनका रिएक्शन कैसा था.

दरसल, दिलजीत दोसांझ ने जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें उनके साथ सनी लियोनी नजर आ रही हैं. तस्वीर पर लिखा है, ‘पहली बार किसी लड़की के छूने पर रिएक्शन.’ वहीं फोटो में दिलजीत की खुशी देखि जा सकती हैं और ये कहना भी गलत नह होगा कि वो सनी लियॉन के फैन हैं. फिल्म में उनका गाना ‘क्रेजी हबीबी वर्सेज़ डीसेंट मुंडा’ भी काफी पसंद किया जा रहा है. यहां देखें ये तस्वीर. 

दिलजीत दोसांझ ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कबूल किया था कि वह इंटनेशनल स्टार काइली जेनर के बहुत बड़े फैन हैं. काइली के प्रति उनकी दीवानगी का आइडिया आप इस बात से लगा सकते हैं कि इस साल उन्होंने काइली जेनर के नाम पर एक गाना बना दिया था. अर्जुन पटियाला फिल्म की बात करें तो यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है जो दर्शकों को बेहद ही हंसाने वाली है. रोहित जुगराज ने फिल्म का निर्देशन किया है. टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार और कृष्ण कुमार फिल्म के निर्माता हैं. 

तब्बू ने शुरू की Jawaani Jaaneman की शूटिंग, पहला लुक आया सामने

'बंटी और बबली' के सीक्वल की बदली जाएगी स्क्रिप्ट, ऐसी होगी कहानी

RX100 Remake : फिर टली तारा-अहान की फिल्म की शूटिंग, वजह आई सामने