महाराष्ट्र के नए गृहमंत्री हो सकते हैं दिलीप वलसे पाटील
महाराष्ट्र के नए गृहमंत्री हो सकते हैं दिलीप वलसे पाटील
Share:

मुंबई: दिलीप वलसे पाटील महाराष्ट्र के नए गृहमंत्री हो सकते हैं। जी दरअसल 100 करोड़ वसूली मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला आया और उस फैसले के बाद अनिल देशमुख ने गृहमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बीते कल ही बॉम्बे हाईकोर्ट ने इस मामले में CBI जांच के आदेश दिए हैं। वहीं उत्पादन शुल्क विभाग उप मुख्यमंत्री अजित पवार को दिए जाने की जानकारी सामने आ रही है। आप सभी को बता दें कि इस समय दिलीप वलसे पाटील उत्पादन शुल्क और श्रम विभाग संभाल रहे हैं। कुछ सूत्रों की माने तो आज (6 अप्रैल, मंगलवार) को दिलीप वलसे पाटील गृहमंत्री पद का चार्ज संभाल सकते हैं।

वहीं दूसरी तरफ दिलीप वलसे पाटील के पक्ष में यह बात जाती है कि वे शरद पवार के विश्वसनीय लोगों में से एक हैं। इसी के साथ बीते दिनों में 100 करोड़ की वसूली और पुलिस विभाग के ट्रांसफर-पोस्टिंग में रिश्वतखोरी की वजह से गृहमंत्री के विभाग की छवि को काफी नुकसान पहुंचा है। अब ऐसे में एक साफ छवि वाले गृहमंत्री की जरूरत समझी जा रही है। कहा जा रहा है दिलीप वलसे पाटील इम मामले में खरे उतर रहे हैं।

एक जानकारी के अनुसार दिलीप वलसे पाटील के नाम पर लगभग मुहर लग चुकी है। अब आज शाम इस बारे में एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील के बीच चर्चा होनी है। कहा जा रहा है आज ही दिलीप वलसे पाटील अपना पदभार ग्रहण कर लेंगे। आपको बता दें कि 28 फरवरी को टिक टॉक स्टार पूजा चव्हाण की मौत के मामले में पूर्व वन मंत्री संजय राठौड ने इस्तीफा दिया और कल (5 अप्रैल) 100 करोड़ की वसूली प्रकरण में गृहमंत्री एनसीपी नेता अनिल देशमुख ने इस्तीफा दिया है।

यूजर ने पूछा- 'शादी की वजह थी प्रेग्नेंसी?' एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला जवाब

मिलिंद सोमन ने दी कोरोना संक्रमण को मात, बताया कैसे बनाते थे काढ़ा

अप्रैल-जनवरी वित्त वर्ष 21 में भारत ने 72 अरब डॉलर से अधिक एफडीआई को किया आकर्षित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -