दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल से मिली छुट्टी
दिलीप कुमार को लीलावती अस्पताल से मिली छुट्टी
Share:

बॉलीवुड के ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर हमारे दिलीप कुमार साहब जिनके बारे में पता चला है की उन्हें लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. आपको बता दे कि अभिनेता दिलीप कुमार एक हफ्ते से मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट थे. दिलीप कुमार को पिछले ही दिनों डिहाइड्रेशन की शिकायत के चलते मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था.

पूर्व में उनके बारे में जानकारी मिली थी की आज शाम 4 बजे के आसपास उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी. वैसा ही हुआ है. यह जानकारी ट्विटर पर दी गई थी. बॉलीवुड के गुजरे जमाने के ट्रेजिडी किंग बोले तो अभिनेता दिलीप कुमार की हालत अब पहले से ठीक है. कुछ दिन पहले ही उन्हें किडनी से संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका इलाज कर रहे डॉ. जलाल पारकर ने कहा कि 94 वर्षीय कुमार की किडनियां काम कर रही हैं.

आपको बता दे की वैसे भी बुधवार को ही अभिनेता दिलीप कुमार डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इंफेक्शन के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. अस्पताल में टेस्ट के बाद पता चला था की दिलीप कुमार की किडनी में इंफेक्शन था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर 

कंगना की 'सिमरन' का..ट्रेलर OUT

‘फुकरे रिटनर्स’ का पोस्टर हुआ रिलीज

चुलबुले वरुण की बंदरो संग उछलकूद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -