डायलिसिस पर नहीं है दिलीप कुमार, हालत बेहतर
डायलिसिस पर नहीं है दिलीप कुमार, हालत बेहतर
Share:

बॉलीवुड के गुजरे जमाने के ट्रेजिडी किंग बोले तो अभिनेता दिलीप कुमार की हालत अब पहले से ठीक है. पांच दिन पहले उन्हें किडनी से संबंधित बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनका इलाज कर रहे डॉ. जलाल पारकर ने कहा कि 94 वर्षीय कुमार की किडनियां काम कर रही हैं और वह डायलिसिस पर नहीं हैं. आपको बता दे की वैसे भी बुधवार को ही अभिनेता दिलीप कुमार डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इंफेक्शन के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. अस्पताल में टेस्ट के बाद पता चला कि दिलीप कुमार की किडनी में इंफेक्शन है.

दिलीप साहब के घरवालों ने उनके चाहनेवालों से अपील की है कि कम से कम लोग अस्पताल में उनसे मिलने आएं. ताकि वहां आने वाले दूसरे मरीजों को कोई दिक्कत नहीं हो. वैसे भी दिलीप साहब को ICU में रखा गया था. जहां उनसे मुलाकात हो पाना मुमकिन नहीं है. दिलीप साहब के जल्द ठीक होने के लिए बॉलीवुड में दुआओं का दौर जारी है.

दिलीप साहब इससे पहले भी कई बार लीलावती अस्पताल में भीर्ती हुए हैं. जहां कुछ दिनों के इलाज के बाद वो स्वस्थ्य होकर वापस घर आए हैं. आपको बता दे की दिलीप कुमार की तबीयत में अब तेज़ी से सुधार हो रहा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -