धर्मेंद्र-अक्षय कुमार ने भी दिलीप कुमार को जल्द ही सेहतमंद होने की शुभकामनाएं दी
धर्मेंद्र-अक्षय कुमार ने भी दिलीप कुमार को जल्द ही सेहतमंद होने की शुभकामनाएं दी
Share:

बुधवार को ही बॉलीवुड के ट्रेजेडी किंग के नाम से चर्चित रहे हमारे अभिनेता दिलीप कुमार डिहाइड्रेशन और यूरिनरी इंफेक्शन के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया था. अस्पताल में टेस्ट के बाद पता चला कि दिलीप कुमार की किडनी में इंफेक्शन है. दिलीप साहब के घरवालों ने उनके चाहनेवालों से अपील की है कि कम से कम लोग अस्पताल में उनसे मिलने आएं. ताकि वहां आने वाले दूसरे मरीजों को कोई दिक्कत नहीं हो. वैसे भी दिलीप साहब को ICU में रखा गया है. जहां उनसे मुलाकात हो पाना मुमकिन नहीं है. दिलीप साहब के जल्द ठीक होने के लिए बॉलीवुड में दुआओं का दौर जारी है.

दिलीप साहब इससे पहले भी कई बार लीलावती अस्पताल में भीर्ती हुए हैं. जहां कुछ दिनों के इलाज के बाद वो स्वस्थ्य होकर वापस घर आए हैं. आपको बता दे की दिलीप कुमार की तबीयत में अब तेज़ी से सुधार हो रहा है लेकिन फ़िलहाल उन्हें आईसीयू में ही रखा गया है और डॉक्टर उनकी हालत पर लगातार नज़र रखे हुए हैं.

अब दिलीप कुमार के बारे में अभिनेता अक्षय कुमार व धर्मेंद्र ने भी अच्छे स्वास्थ्य की बात दोहराई है. जी हां आपको बता दे कि, बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र ने भी दिलीप कुमार को जल्द ठीक होकर घर आने की शुभकामनाएं भेजी हैं. बता दें कि धर्मेंद्र ने दिलीप कुमार को देखकर ही अभिनय का सपना देखा था. धर्मेंद्र का कहना है कि दिलीप कुमार के लिए उनके तमाम फैन्स दुआएं कर रहे हैं तो वो जल्द ठीक होकर घर लौट आएंगे. वहीं अक्षय कुमार ने भी दिलीप कुमार को जल्द ठीक होने की विश करते हुए कहा है कि हम सभी को उनके लिए प्रार्थना करनी चाहिए.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -