दिलीप घोष का विवादित बयान, कहा- हिन्दू धर्म का अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाए युवा
दिलीप घोष का विवादित बयान, कहा- हिन्दू धर्म का अस्तित्व बचाने के लिए हथियार उठाए युवा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अपने विवादित बयान के कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म के अस्तित्व को बरकरार रखने के लिए अब युवाओं को हथियार उठाना पड़ेगा. उन्होंने देवी-देवताओं के उदाहरण देते हुए कहा है कि तमाम हिंदू देवी देवता के हाथों में हथियार होते हैं. यदि कोई अहिंसा की बात करता है तो उसे पकड़ो और चांटे मारो. यदि कोई हमला करता है तो पुलिस थाने जाने से पहले उससे बदला लो, उसके बाद ही थाने जाओ. 

बुधवार को पश्चिम मिदनापुर इलाके में हिंदू जागरण मंच ने एक समारोह का आयोजन किया था. भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष को मुख्य अतिथि बनाया गया था. वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि हिंदू युवाों को अपना अस्तित्व बचाए रखने के लिए अब हथियार उठाना पड़ेगा. यदि कोई कायर ऐसा नहीं करने के लिए कहता है तो उसकी गर्दन दबोच लो. 

उन्होंने आगे कहा कि हिंदू समाज कभी भी कायर नहीं रहा है. हमने तलवार, त्रिशूल और बंदूक से मुसीबतों का मुकाबला किया है. हमारे धर्म में किसी भी देवता को खाली हाथ नहीं दिखाया गया है. एक दिन यहां भी धर्मनिरपेक्ष राज्य होगा. यदि किसी दिन हिंदू धर्म के लोगों की संख्या कम हो गई तो फिर कोई बोलने नहीं आएगा. अमर्त्य सेन भी धर्मनिरपेक्षता की बात नहीं करेंगे. पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जाएंगे. इसलिए संगठनों को एकजुट होकर रहना होगा.

कोरोना उपकेंद्र वुहान में हो सकते थे लगभग 5,00,000 कोरोना मामले: अध्ययन

सरकार ने सभी फसलों के लिए बढ़ाया 1.5 गुना न्यूनतम समर्थन मूल्य

नई यमन कैबिनेट की भूमि के बाद अदन हवाई अड्डे पर हुआ हमला, 13 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -