'उमरान मलिक को T20 वर्ल्ड कप खिलाओ..', टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने बताई वजह

नई दिल्ली: टी-20 विश्वकप में अब गिनती के दिन ही बचे हैं और टीम इंडिया के स्टार प्लेयर्स चोट से जूझ रही है। रविंद्र जडेजा, दीपक हुड्डा के बाद अब तेज गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह भी चोटिल हो गए हैं और करीब-करीब टी-20 वर्ल्डकप से बाहर हो चुके हैं। ऐसे में टीम इंडिया की चिंताएं लगातार बढ़ रही हैं, अब हर कोई रिप्लेसमेंट की तरफ देख रहा है। 

इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर ने अपनी तरफ से कुछ सुझाव दिए हैं और कहा है कि तीन-चार प्लेयर ऐसे हैं, जिनका टी-20 वर्ल्डकप स्क्वॉड में शामिल होना बहुत आवश्यक है। इसमें उमरान मलिक भी शामिल हैं। वेंगसरकर ने कहा है कि इसमें काफी कुछ सोचने वाला नहीं है, मैं तो उमरान मलिक को अवश्य चुनता। आपके पास 150 KMPH की रफ़्तार है और आप उसे स्पीड की वजह से ही टीम में शामिल करेंगे। वेंगसरकर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में इस तरह की स्पीड की आवश्यकता है।  

उमरान मलिक के अतिरिक्त पूर्व क्रिकेटर ने श्रेयस अय्यर को भी टीम में लिए जाने की बात कही। उन्होंने कहा कि श्रेयस इस समय शानदार फॉर्म में है, ऐसे में वह टी-20 टीम में शामिल होना चाहिए। बता दें कि श्रेयस अय्यर टी-20 वर्ल्डकप के मेन स्क्वॉड में नहीं है, किन्तु उन्हें रिज़र्व प्लेयर्स में रखा गया हैं। 

बता दें कि टीम इंडिया जब टी-20 विश्व कप में जाने को तैयार है, ऐसे समय में जसप्रीत बुमराह चोटिल हो गए हैं। वह लगभग 6 माह के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे, ऐसे में ब्लू ब्रिगेड के लिए मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब जसप्रीत बुमराह के स्थान पर टी-20 वर्ल्डकप में कौन शामिल होता है, इसपर सभी की नज़रें लगी हुईं हैं। 

पाकिस्तान के इस धाकड़ क्रिकेटर का 38 वर्ष की उम्र में निधन, PAK में पसरा मातम

विश्व चैंपियनशिप में टॉप 5 पहलवान ही हासिल कर पाएंगे पेरिस ओलंपिक का कोटा

मुक्केबाज शिव ठाकरान ने अपने नाम किया WBC एशिया महाद्वीप का खिताब

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -