रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का पहला गाना 'दिल मेल्ट करदा'
रिलीज हुआ 'हसीन दिलरुबा' का पहला गाना 'दिल मेल्ट करदा'
Share:

फिल्म हसीन दिलरुबा अपने ट्रेलर आने के बाद से सुर्ख़ियों में है। अब हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस फिल्म का पहला गाना दिल मेल्ट करदा है जो आज रिलीज हो गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं इस गाने में तापसी और विक्रांत का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में दोनों का रोमांस दर्शकों को देखने को मिल रहा है।

इस गाने को निकिता गांधी और नवरोज हंस ने गाया है और म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है। आपको बता दें कि हसीं दिलरुबा फिल्म 2 जुलाई 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर के बारे में बात करें तो ट्रेलर की शुरुआत होती है तापसी पन्नू से जो विक्रांत मैसी से पूछती हैं कि ''आपने दिनेश पंडित की किताब पढ़ी है? क्या लिखते हैं, छोटे-छोटे शहरों में बड़े-बड़े कतल करा देते हैं। पता ही नहीं चलता।''

इसके बाद तापसी के घर में होता है ब्लास्ट और उस ब्लास्ट में विक्रांत की मौत हो जाती है। यह सब होने के बाद पुलिस तापसी से पूछताछ करती हैं और उनकी जिंदगी के कई पहलुओं का खुलासा होता है। इस बीच तापसी के लवर के रूप में हर्षवर्धन राणे नजर आ रहे हैं। फिल्म हसीन दिलरूबा सस्पेंस और थ्रिलर से भरी है। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें एक कपल यानी कि तापसी और विक्रांत की स्टोरी दिखाई जाती है, लेकिन उनकी स्टोरी में जब हर्षवर्धन आते हैं तो कहानी मर्डर मिस्ट्री में बदल जाती है।

नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए गाया गाना, 8 मिनट में वीडियो को मिले लाखों व्यूज

सुप्रीम कोर्ट ने 9 साल बाद बंद किया केस, जानिए क्या था 2012 का 'इतालियन मरीन' मामला

सुहागरात की रात 18 वर्षीय दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -