सुहागरात की रात 18 वर्षीय दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है माजरा
सुहागरात की रात 18 वर्षीय दुल्हन की हुई मौत, जानिए क्या है माजरा
Share:

कोरोना संकट के बीच दुनिया भर से कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच एक और मामला सामने आया है जिसमे शादी के पश्चात् दूल्हा-दुल्हन की जिंदगी में पहली रात बहुत महत्वपूर्ण मानी जाती है, मगर ब्राजील में न्यूली मैरिड कपल के साथ जो हुआ, शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, शादी के पश्चात् दोनों बेहद खुश थे, मगर वैवाहिक जीवन आरम्भ होने से पहले ही उनकी दुनिया उजड़ गई। पत्नी की मौत से पति को गहरा सदमा पहुंचा है।

दरअसल ये मामला ब्राजील के इबिराइट शहर का है। 18 साला की लड़की की शादी धूमधाम से 29 वर्षीय लड़के के साथ उसके घर के पास स्थित फार्म हाउस में हुई थी। शादी के पश्चात् न्यूली मैरिड कपल बहुत खुश था, मगर ये खुशियां अधिक समय तक नहीं टिक सकीं। पुलिस के मुताबिक, शादी के पश्चात् पहली रात को लड़की की सेहत अचानक ​बिगड़ गई। जब तक पति कुछ समझ पाता, वह जमीन पर गिर पड़ी। यह देख पति परेशान हो गया, उसने तुरंत ही पड़ोसियों को सहायता के लिए कॉल किया। 

वही पत्नी को हॉस्पिटल ले जाने के लिए टैक्सी लाने के लिए कहा। पति ने कहा कि टैक्सी चालक ने हॉस्पिटल चलने से इंकार कर दिया, इसके पश्चात् दूसरे टैक्सी चालक को बुलाया गया, मगर उसने भी सहायता से मना करते हुए कहा कि इमरजेंसी सेवाओं को फ़ोन करें। पति ने आपातकालीन सेवाओं के लिए कॉल किया। जब पैरामेडिक्स स्टाफ उसके घर पहुंचा, तो महिला की धड़कन धड़क रही थी। पैरामेडिक्स स्टाफ ने महिला को सांस लेने के लिए संघर्ष करते हुए पाया तथा पुष्टि की कि उसे दिल का दौरा पड़ा है। 

गांगुली ने किया कन्फर्म, श्रीलंका दौरे पर रवि शास्त्री नहीं, बल्कि ये दिग्गज होगा टीम इंडिया का कोच

बांग्लादेश फिर से आईएलओ के शासी निकाय के उप सदस्य के रूप में निर्वाचित

पुलिस को फ्री बर्गर देने से किया इंकार, तो रेस्टोरेंट के सभी कर्मचारियों को कर लिया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -