रोहित के साथ काम करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है:किंग खान
रोहित के साथ काम करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है:किंग खान
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले की शूटिंग में व्यस्त है. शाहरुख़ का कहना है कि निदेशक रोहित शेट्टी समय के बड़े पाबंद हैं जिस कारण उनके साथ काम करना बेहद मुश्किल है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान मजाकिया अंदाज में फिल्म के सेट पर रोहित के समय का पाबंद होने पर चुटकी लेते हुए कहा कि उनके साथ काम करना बेहद ही मुश्किल है. शाहरूख ने कहा मैं अपने हिसाब से हमेशा समय पर आ जाता हूं. मेरा मानना है कि मैं हमेशा ही समय का पाबंद रहा हूं.

पर दूसरों के मुताबिaक ऐसा बिलकुल नहीं है. शाहरूख ने मजाकिया अंदाज में कहा निर्देशक के तौर पर रोहित शेट्टी समय के काफी पाबंद हैं, उनके साथ काम करना बेहद ही मुश्किल होता है. वो वक्त से 15 मिनट पहले ही सेट पर आ जाते हैं और आपको लगता है कि आप उनसे पहले सेट पर पहुंचे. असल में ज्यादातर सभी निर्देशक अभिनेताओं के मुकाबले समय के ज्यादा पांबद होते हैं.

पर रोहित इस मामले में कुछ ज्यादा ही पाबंद हैं. शाहरूख और रोहित की जोड़ी इससे पहले 2013 में सुपरहिट फिल्म ‘चेन्न्ई एक्सप्रेस’ में एकसाथ नजर आई थी. इस फिल्म में शाहरूख और काजोल की लोकप्रिय जोड़ी बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी. आखिरी बार यह जोड़ी 2010 में आई करन जौहर की फिल्म ‘माइ नेम इज़ खान’ में साथ दिखी थी. फिल्म ‘दिलवाले’ में वरूण धवन, विनोद खन्ना और कृति सैनॉन भी अहम रोल में हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -