हाथों को आकर्षक बनाते हैं ऐसे नेल्स..
हाथों को आकर्षक बनाते हैं ऐसे नेल्स..
Share:

आज के समय में चेहरे के साथ हाथो को भी सुंदर बनाना जरुरी हो गया है. ऐसे में नाख़ून ही आपके हाथों को सुंदर और आकर्षक बना सकते हैं. इस फैशन के दौर में नाखूनों का शेप आपके हाथों की ख़ूबसूरती को बढाने का काम करता हैं. इसलिए आज हम आपके लिए नाखूनों के शेप से जुड़ी जानकारी लेकर आए हैं जिन्हें ट्राई कर आप अपने हाथों को खूबसूरत बना सकते हैं. तो जानते हैं नाखूनों के शेप के बारे में. 

- चोकोर नाखून भी नाखून भी हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते है यह शेप मुख्य रुप से फ्रांस का स्टाइल है जिसे अब देशी महिलाए अपने नाखूनों पर बनवाना पसंद कर रही है इस तरह के नाखून बनवाते समय आपको नाखूनों के कोनों को स्मूद रखना जरुरी है आप ऐसे नाखूनों की शेप पर मल्टीशेड नेल पॉलिश लगा सकती है. 

- बादाम शेप वाले नाखून भी आपके हाथों की खूबसूरती को दोगुना खूबसूरत दिखाते है. इस तरह के नाखूनों की शेप बादाम शेप की तरह से होती है.

- गोल नाखून भी हाथों की खूबसूरती को बेहद खूबसूरत दिखाते है. इनकी शेप को एकदम परफेक्ट रखना बेहद जरुरी होता है. 

- छूरी नूमा आकार वाले नाखून भी आपके हाथों की खूबसूरती को बढ़ाते है. इस तरह के नाखून शेप से हाथ बेहद आकर्षक दिखते है यह नीचे से मोटे और आखिर में एक नोक के रुप में खत्म होते है. इस तरह के नाखूनों को आप किसी खास पार्टी या फेमिली फंक्शन में ट्राई कर सकती है.

नाखूनों को सुंदर बनाने के लिए अपनाने 2 आसान टिप्स

नाखूनों के ये शेप हैं ट्रेंड में, हाथों को बनाते हैं अट्रैक्टिव

नेल्स को सुंदर बनाने के लिए घर पर आसानी से करें मैनीक्योर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -