क्या सच में हुई है कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की सगाई?, सामने आया सच

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चाओं में है। जी दरअसल कैटरीना कैफ का नाम विक्की कौशल से जुड़ा है और बीते बुधवार को दोनों ही पूरे दिन चर्चा में रहे। बीते बुधवार को यह खबरें आईं कि दोनों स्टार्स ने सगाई कर ली है। हालाँकि अब इस बात की सच्चाई सामने आ गई है। जी दरअसल दोनों की सगाई नहीं हुई है। अब तक कैटरीना कैफ और विक्की ने अपनी सगाई की खबरों पर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी, लेकिन हाँ अभिनेत्री की टीम की तरफ से एक बयान सामने आया। हाल ही में यह कहा गया है, ''कोई रोका सेरेमनी नहीं हुई है और कैटरीना जल्‍द ही ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए निकलने वाली हैं।'

बीते कल (बुधवार) अफवाहों का बाजार गर्म था। यह कहा जा रहा था कि कैटरीना ने अपने कथित बॉयफ्रेंड विक्की के साथ बांद्रा स्थित अपने आवास पर सगाई कर रली हैं। वहीँ दूसरी तरफ यह खबर आई कि अभिनेत्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सलमान खान के साथ थी। जी दरअसल उनकी रात में रूस के लिए एक उड़ान थी लेकिन कुछ मुद्दों के कारण उन्हें उड़ान रद्द करनी पड़ी और अब, दोनों जल्द ही फिर से रात टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रूस के लिए उड़ान भरेंगे।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही दोनों स्टार्स को ‘शेरशाह’ की स्‍क्रीनिंग पर स्‍पॉट किया गया था। उस समय की सबसे खास बात यह रही थी कि ये दोनों (कैटरीना-विक्की) कैमरे से बचते नजर आए। हालाँकि फिर भी दोनों को साथ में देखा ही गया था। वैसे विक्की को अक्सर कैटरीना की बिल्डिंग के नीचे देखा जाता है हालाँकि दोनों ने अभी तक अपने रिलेशन पर किसी भी तरह की मुहर नहीं लगाई है।

'तालिबान ने सही किया है, अपने मुल्क को आजाद करा लिया है': मुनव्वर राणा

आज है 'विश्व फोटोग्राफी दिवस', जानिए आखिर क्या है इसे मनाने के पीछे की कहानी

आज है दामोदर द्वादशी, जानिए आज का पंचां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -