बेंजेमा के गोल ने टीम को दिलाई जीत, एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से दी मात

कोविड संक्रमण की वजह कई खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में करीम बेंजेमा के दो गोल की बदौलत स्पेनिश लीग में रियल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से मात दी है। मैड्रिड और बिलबाओ के लगभग 12 खिलाड़ी संक्रमित होने की वजह से उपलब्ध नहीं थे, इनमें रियल के लुका मोदरिच और बिलबाओ के उनई सिमॉन शामिल हैं। 

करीम का लीग में 15वां गोल: करीम बेंजेमा ने मैच के चौथे मिनट में गोल दाग दिए। उसके तीन मिनट के उपरांत लीग में सीजन का अपना 15 वां गोल करते हुए टीम को 2-0 से बढ़त अपने नाम कर ली। बिलबाओ के लिए सेनकेट ने 10वें मिनट में गोल  कर दिया। लेकी विलियम्स के पास बराबरी दिलाने का अवसर था लेकिन डेर मिलिटो के नेतृत्व वाली रक्षक पंक्ति ने उनके मंसूबे अब तक पूरे नहीं हो पाए। शीर्ष पर मौजूद रियल मैड्रिड के 19 मैचों में 46 अंक  हासिल हो चुके है। टीम ने खिताब जीतने की ओर कदम बढ़ा दिया है। रियल मैड्रिड की टीम 15 मैचों से अजेय है। रियल मैड्रिड की दूसरे स्थान पर मौजूद सेविला से  8 अंकों की बढ़त हासिल हो चुकी है।  टीम के मैनेजर कार्लो एनसेलोटी ने बेंजेमा की तारीफ करते हुए  बोला है कि वह कितने बढ़िया खिलाड़ी और कप्तान हैं। यह एक संपूर्ण प्रदर्शन देखने को मिला है, जबकि कई ऐसे खिलाड़ी उतरे जिन्हें अधिक अवसर नहीं मिले। उन्होंने अच्छी प्रतिबद्धता दिखाई।

एटलेटिको की चौथी हार: गत चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड को लीग में  निरंतर चौथी हार का सामना करना पड़ा। उसे ग्रेनाडा के हाथों 1-2 से मात का सामना करना पड़ा है। दिसंबर 2011 में जब साइमन कोच बने थे उसके उपरांत से टीम को निरंतर दो मैचों से अधिक  में हार नहीं मिली थी।  ग्रेनाडा से पहले उसे मेलोरका, रियल मैड्रिड और सेविला  को मात दी। ग्रेनाडा के लिए डारविन मैचिस (18 वां मिनट) और जोर्गे मोलिना (61) ने जबकि एटलेटिको के लिए एकमात्र गोल जोआओ फेलिक्स (03 मिनट) ने दाग दिए है।

दिग्गज फुटबॉलर पेले है इस बीमारी के शिकार, हॉस्पिटल से छुट्टी के बाद भी जारी रहेगा इलाज

Pro Kabaddi League 2021: दबंग दिल्ली ने दी यु मुम्बा को करारी मात

FIFA की लिस्ट में शामिल हुए भारत के 18 रेफरी, यहाँ देखें सूची

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -