स्नैपडील के ब्रांड एंबेसेडर पद से आमिर को हटाने के लिए BJP ने डाला था दबाव
स्नैपडील के ब्रांड एंबेसेडर पद से आमिर को हटाने के लिए BJP ने डाला था दबाव
Share:

नई दिल्ली। लोकप्रिय फिल्म स्टार आमिर खान यूं तो कई बार चर्चा में रहते हैं, उनकी फिल्म दंगल हर दिन सफलता प्राप्त कर रही है। हालांकि आमिर खान को असहिष्णुता संबंधी बयान दिए जाने के बाद मुश्किलों का सामना करना पड़ता था। उन्हें अतुल्य भारत के ब्रांड एंबेसेडर की जिम्मेदारी से अलग किया गया था। मगर अब उन्हें लेकर एक और जानकारी सामने आई है कि आमिर खान द्वारा इस तरह का बयान देने के बाद भाजपा की आईटी सेल ने आमिर खान का विरोध किया था और आमिर खान को आॅनलाईन शाॅपिंग वेबसाईट स्नैपडील के ब्रांड एंबेसेडर पद से हटा दिया गया था।

इस मामले में खुलासा हुआ था जिसमें लिखा गया था कि बीते वर्ष नवंबर माह में आमिर खान के असहिष्णुता संबंधी बयान पर जमकर विवाद हुआ था। बीते वर्ष नवंबर माह में आमिर खान ने एक समारोह में पूछे गए सवाल को लेकर कहा था कि देश में जिस तरह से समाचार पत्र और अन्य माध्यम से जानकारी मिलती है उसे देखकर मेरी पत्नी मुझसे पूछती है कि क्या मुझे इस देश से अलग रहना चाहिए।

कुछ इस तरह का बयान आने के बाद भाजपा के तेवर कड़े हो गए थे। देशभर में हिंदूवादी संगठनों और अन्य संगठनों ने कथित तौर पर आमिर के खिलाफ प्रदर्शन प्रारंभ कर दिया था। मगर लोकप्रिय पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी की पुस्तक आईएम अ ट्राॅल में भारतीय जनता पार्टी की सोशल मीडिया टीम की पूर्व वाॅलंटियर साध्वी खोसला के हवाले से इस तरह का दावा किया गया।

भाजपा सोशल मीडिया सेल की ओर से आमिर खाने को स्नेपडील से हटाने हेतु अभियान प्रारंभ हुआ था। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की आईटी सेल के प्रमुख अरविंद गुप्तान ने व्हाट्सएप समूह को लेकर पीटिशन दायर करने हेतु मैसेज जारी किए थे। इस मामले में अरविंद गुप्ता द्वारा पत्र लिखा गया और दावा किया गया कि साध्वी खोसला द्वारा पंजाब चुनाव को लेकर चर्चा की गई थी। इस मामले में अरविंद गुप्ता ने कहा कि साध्वी खोसला के ट्विट कांग्रेस से उनके संबंधों को सिद्ध करते हैं।

दंगल को लेकर सहवाग ने आमिर खान के बारे में किया बड़ा Tweet

आमिर खान से जुड़ी रोचक बातें, जो आपको नहीं

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -