IPL 2021: जीत के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने दिया ऐसा बयान कि मची सनसनी

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल मैच में केकेआर (KKR) को मात दे दी है और चौथी बार ख़िताब अपने नाम कर लिया है। जी दरअसल 27 रनों से जीत के साथ चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन लगातार बेहतर खेल के साथ अपना नाम लिख डाला है। वहीं खिताबी जीत के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने कुछ अहम बातें कही। उन्होंने अपनी बातों में यह भी इशारा किया कि वह अगले साल चेन्नई के साथ ही रहेंगे। आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के फाइनल मैच में केकेआर (KKR) को हराते हुए चौथी बार जीत अपने नाम की है।

मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर धोनी ने कहा, 'हां आंकड़ों को देखते हुए हम सबसे सुसंगत टीम हैं लेकिन हम फाइनल भी हार चुके हैं। काफी बार हम फाइनल में हारे हैं जो एक फैक्ट है। विपक्षी टीम को अंदर नहीं आने देना चाहते हैं और मुझे उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में सीएसके को इसके लिए जाना जाएगा।' आगे उन्होंने यह भी कहा, 'जब आप टीम रूम में बात करते हैं तो थोड़ा दबाव होता है। आप एक अच्छी टीम के बिना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकते। हमारे पास महान व्यक्ति भी हैं। मैं प्रशंसकों को धन्यवाद देना पसंद करूंगा। हम अभी दुबई में हैं। यहां तक कि जब हम दक्षिण अफ्रीका में खेले तो हमें वहां हमेशा अच्छा समर्थन मिला। उन सभी को धन्यवाद। यह चेपॉक, चेन्नई जैसा लगता है। उम्मीद है कि हम अगले साल चेन्नई के प्रशंसकों के लिए खेलने के लिए वापस आएंगे।'

इसी के साथ अगले साल चेन्नई के साथ ही रहने को लेकर धोनी ने कहा, 'टीम हित में देखना होगा कि किन खिलाड़ियों को रिटेन किया जाता है। दो नई टीमें आ रही है इसलिए बीसीसीआई पर निर्भर करता है कि क्या रिटेंशन पॉलिसी होगी। इसके बाद धोनी ने जाते समय मुस्कुराकर कहा कि मैंने अभी छोड़ा नहीं है।' इस तरह उन्होंने साफ़ इशारे-इशारे में यह कह डाला है कि वह चेन्नई में ही रहेंगे।

IPL 2021: जीतते ही धोनी ने लगा लिया साक्षी-जीवा को गले, रैना के परिवार संग खिंचवाई फोटो

IPL 2021: फाइनल में धोनी से भिड़ने से पहले मायूस हुई KKR, जानिए वजह

IPL 2021: आज फाइनल में भिड़ेंगी चेन्नई और KKR, देखिए दोनों टीमों का हेड टू हेड रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -