रांची की सड़कों पर विंटेज कार दौड़ाते नज़र आए धोनी, फैन ने शेयर किया Video
रांची की सड़कों पर विंटेज कार दौड़ाते नज़र आए धोनी, फैन ने शेयर किया Video
Share:

रांची: भारतीय क्रिकेट के दिग्गज एमएस धोनी कुछ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और पारिवारिक आनंद ले रहे हैं। हालाँकि, धोनी अभी भी IPL में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए एक सक्रिय क्रिकेटर बने हुए हैं, लेकिन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से उनकी सेवानिवृत्ति से उन्हें अपने लिए व्यक्तिगत स्थान और समय मिलता है। धोनी, जिन्हें हाल ही में एक जिम के बाहर देखा गया था, अब वे रांची की सड़कों पर एक विंटेज कार चलाते हुए देखे गए हैं। एक प्रशंसक ने धोनी को रोल्स रॉयस चलाते हुए अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

 

बता दें कि, पूरे भारत में धोनी की फैन फॉलोइंग आज भी अद्वितीय है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि धोनी कहां जाते हैं, प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में उमड़ पड़ते हैं। बता दें कि धोनी पुरानी बाइक और कारों के विशाल संग्रह के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिन पहले, भारत के पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश परसाद ने धोनी के रांची फार्महाउस से एक वीडियो साझा किया था, जहां प्रतिष्ठित क्रिकेटर ने अपनी बाइक का विशाल संग्रह दिखाया था।

 

प्रसाद ने धोनी के बाइक संग्रह का एक वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया था कि, "सबसे पागलपन भरे जुनूनों में से एक जो मैंने किसी व्यक्ति में देखा है। एमएसडी कितना संग्रह और कैसा आदमी है। एक महान उपलब्धि हासिल करने वाला और उससे भी अधिक अविश्वसनीय व्यक्ति। यह उनके रांची स्थित घर में बाइक और कारों के संग्रह की एक झलक है। बस उस व्यक्ति और उसके जुनून से अभिभूत हूं।'' वीडियो में, धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी के साथ एक बातचीत भी की, जिसमे उन्होंने बाइक के ऐसे संग्रह की आवश्यकता के बारे में पूछा था।

साक्षी ने धोनी से पूछा, "क्यों माही क्यों? इसकी क्या जरूरत थी?"  भारत के पूर्व कप्तान ने जवाब देते हुए कहा, "क्योंकि आपने सब कुछ ले लिया और मुझे अपना कुछ चाहिए था। यही एकमात्र चीज है जिसकी आपने अनुमति दी थी।" 42 साल के होने के बावजूद, धोनी अगले साल आईपीएल 2024 सीजन शुरू होने पर कम से कम एक बार CSK की जर्सी पहनने के इच्छुक हैं।

वर्ल्ड कप 2023: भारत-पाक के महामुकाबले में हो सकता है बड़ा बदलाव, BCCI के पास पहुंची ये डिमांड

इंदौर के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, शहर में होगा भारत-आस्ट्रेलिया के बीच वनडे मैच

क्रिकेट बेटिंग टिप्स और ट्रिक्स आपको जीतने में मदद करने के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -