बीजद नेता ने नवीन पटनायक की तारीफ की
बीजद नेता ने नवीन पटनायक की तारीफ की
Share:

बीजद नेता धीरेन नायक ने राज्य में हो रहे विकास काम काज को लेकर कहा है कि प्रदेश सरकार की तरफ से जनता की बुनियादी सुविधाओं पर खास ध्यान दिया जा रहा है. प्रदेश सरकार ने जनता के हित में शिक्षा, चिकित्सा से सम्बंधित कई योजना को शुरू किया हुआ है. उन्होने कहा है कि राज्य में गर्भ से लेकर मृत्यु तक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए हरिश्चंद्र जैसी योजना चलाई जा रही है. 


बीजद नेता धीरेन नायक ने राज्य के मुख्यमंत्री नविन पटनायक की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले18 वर्ष से  प्रदेश में  सत्तासीन नवीन पटनायक की लोकप्रियता आज भी बरकरार है. प्रदेश में जितने भी उप चुनाव हुए सभी में बीजू जनता दल को जनता का अच्छा समर्थन मिला है. उन्होने कहा कि यह मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के प्रति जनता के विश्वास का सबसे बड़ा प्रमाण है. 

धीरेन नायक ने कहा कि पिछले 18 वर्ष  बीजद सरकार ने जनहित में कई  महत्वपूर्ण निर्णय लिए हैं. उन्होने कहा कि  आने वाले दिनों मे राज्य की जनता नवीन पटनायक को अपना नेता चुनेगी और राज्य में बीजद सरकार बनेगी. गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से राज्य में श्री मंदिर के रत्न भण्डार की चाबी खोने का मुद्दा गरमाया हुआ है.  

कटक : विश्व भूषण हरिचंदन ने पत्रकारों से महानदी विषय पर बातचीत की

ओडिशा : विधान परिषद गठन का प्रस्ताव मानूसन सत्र में पारित कराने की तैयारी

श्रीमंदिर के मुख्य प्रशासक पद से प्रदीप कुमार जेना हटाए गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -