धर्मेंद्र जल्द खोलेंगे नया रेस्त्रां, इस तरह दी फैंस को खुशखबरी
धर्मेंद्र जल्द खोलेंगे नया रेस्त्रां, इस तरह दी फैंस को खुशखबरी
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने लंबे वक्त से कोई फिल्म नहीं की है लेकिन वो सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र अपना ज्यादातर वक्त फार्म हाउस पर गुजारते हैं. अपने फार्म हाउस से वो कभी खेत की तो कभी अपने बंगले की तस्वीरें शेयर करते दिखते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल, धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को बताया कि वो एक नया रेस्त्रां खोलने जा रहे हैं. इस रेस्त्रां का नाम He Man होगा. इससे पहले धर्मेंद्र ने 'गरम धरम ढाबा' खोला था. इसी की सफलता के बाद धर्मेंद्र ने रेस्त्रां खोलने का निर्णय लिया है.  
 
धर्मेंद्र ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'प्रिय दोस्तों, मेरे रेस्तरां 'गरम धरम ढाबा' की कामयाबी के बाद, अब मैं घोषणा कर रहा हूं कि हम लोग खेतों से सीधे खाने की टेबल के कॉन्सेप्ट वाले रेस्तरां 'ही मैन' की शुरुआत करने जा रहे हैं. मैं आपके प्यार और सम्मान का तहेदिल से आदर करता हूं. आप सबको ढेर सारा प्यार...आपका धरम. ' धर्मेंद्र ने बताया है कि इस रेस्तरां को 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे से शुरू किया जा रहा है. 'ही मैन' रेस्त्रां करनाल हाइवे पर होगा. इस तरह अब धर्मेंद्र और देओल फैमिली वैलेंटाइन्स डे पर फैंस को नई सौगात देगी. बता दें कि धर्मेंद्र आखिरी बार फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' में दिखाई दिए थे.  

यह फिल्म देओल परिवार के प्रोडक्शन तले ही बनी हुई थी. फिल्म में धर्मेंद्र के अलावा सनी देओल और बॉबी देओल भी थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. धर्मेंद्र का पोता करण देओल भी फिल्मों में कदम रख चुके हैं. करण की पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' थी. धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का प्रमोशन भी किया था.

इस हॉट मॉडल ने ब्लक बिकनी पहना ढाया कहर, सोशल मीडिया पर मचा तहलका

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी होने का यह कारण, एक्टर ने किया खुलासा

सलमान खान के साथ फिल्म कर चुकी इस अदाकारा का हुआ ब्रेकअप, बताई पूरी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -