पेट्रोलियम मंत्री ने राहुल पर बोला हमला, कहा अपने जीजा को कुर्ता-पजामा पहनवाएं
पेट्रोलियम मंत्री ने राहुल पर बोला हमला, कहा अपने जीजा को कुर्ता-पजामा पहनवाएं
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कुर्ता-पजामा सरकार का वादा किए जाने वाले बयान के एक दिन बाद बुधवार को पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर कटाक्ष करते हुए उनसे कहा कि वह अपने जीजा रॉबर्ट वाड्रा को यह पोशाक पहनवाएं। प्रधान ने रायबरेली स्थित राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रौद्योगिकी संस्थान के पहले दीक्षांत समारोह के मौके पर राहुल पर निशाना साधते हुए सीधा हमला बोला और कहा कि पूर्व की यूपीए सरकार ने आईआईटी की तर्ज पर इस संस्थान की बुनियाद रखी थी, लेकिन 7 साल बाद भी इसका अपना परिसर नहीं है।

उन्होंने कहा, आपने इस देश को बर्बाद कर दिया है, नारों और प्रतीकवाद के आधार पर यह देश नहीं चलाया जा सकता। इस संस्थान की शुरुआत साल 2008 में किराए के परिसर से की गई थी। शुरू में MBA और Phd के अतिरिक्त इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई हो रही थी। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए प्रधान ने कहा कि इस पार्टी ने गरीबी हटाओ जैसे नारो का सहारा लेकर देश की जनता को गुमराह किया है।

कांग्रेस गरीबी ख़त्म करने का दवा करती है, गरीबी तो हटी नही लेकिन देश का पैसा विदेशी खजानो में ज़रूर जमा हो गया है। मंगलवार को अमेठी में राहुल गांधी की ओर से की गई कुर्ता-पजामा सरकार वाली टिप्पणी को लेकर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा, उन्हें सबसे पहले उन्हें अपने जीजा जी को कुर्ता-पजामा पहनवाना चाहिए। इसके बाद ऐसा कहना चाहिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -