डीपी ज्वेलर्स ने दी 50K डिजाइनर ज्वेलरी के आर्डर
डीपी ज्वेलर्स ने दी 50K डिजाइनर ज्वेलरी के आर्डर
Share:

धनतेरस दिवाली के हिस्से के रूप में डीपी ज्वैलर्स अपने ग्राहकों के लिए त्यौहारी सीज़न के लिए एक आकर्षक संग्रह लेकर आए हैं। इस वर्ष का मुख्य आकर्षण 50,000 से अधिक डिजाइनरों की शादी, प्राकृतिक हीरे के आभूषण, पारंपरिक, प्राचीन, पोल्की आभूषणों का नवीनतम संग्रह है। यह उन ग्राहकों के लिए एक शानदार उपहार होगा जो त्योहारी सीजन के लिए आभूषण खरीदना चाहते हैं। 

सोने और चांदी के सिक्कों और कॉर्पोरेट उपहारों की एक बड़ी रेंज भी यहाँ सही कीमत पर उपलब्ध है। विशेष आधुनिक पैटर्न के साथ पारंपरिक और डिजाइनर आभूषण ग्राहकों को प्रस्तुत किए जा रहे हैं।

डीपी ज्वैलर्स का मानना है कि आभूषणों की गुणवत्ता और दुर्लभ डिजाइन ग्राहकों की मांग को पूरा करेंगे। आभूषणों को बिना किसी शर्त और शर्तों के पूरी तरह शुद्ध और सही बनाने के साथ खरीदा जा सकता है, इसलिए आभूषण खरीदने के लिए डीपी ज्वैलर्स उनकी पहली पसंद है। डीपी ज्वैलर्स की गोल्ड ज्वैलरी बीआईएस हॉलमार्क की हुई है और डायमंड ज्वैलरी आईजीआई प्रमाणित है। डीपी ज्वैलरी अद्भुत कला डिजाइनों की विरासत अपने सम्मानित ग्राहकों के साथ अच्छे संबंधों और कुल पारदर्शिता के कारण दूसरों से बिल्कुल अलग है और यही कारण है कि 25 लाख परिवारों का विश्वास भी इस ब्रांड के साथ जुड़ा हुआ है।

22 कैरेट सोने का मेकअप कर उर्वशी रौतेला ने जीता यह खिताब

अलग-अलग कारणों से दिवाली पर मनाया जाता है जश्न

दिवाली पर बेहद जरुरी है आपकी स्वास्थ्य प्रतिरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -