Share:
दिवाली पर बेहद जरुरी है आपकी  स्वास्थ्य प्रतिरक्षा
दिवाली पर बेहद जरुरी है आपकी स्वास्थ्य प्रतिरक्षा

दिवाली उन अवसरों में से एक है जहां कॉर्पोरेट कर्मचारियों और कर्मचारियों को उनके योगदान की सराहना के संकेत के रूप में उपहार देते हैं। पहले से कहीं ज्यादा शीर्ष प्राथमिकता पर स्वास्थ्य के साथ, कॉरपोरेट्स कोविड-19 सेंट्रिक उपहार पैकेज बना रहे हैं, जो प्रतिरक्षा-बढ़ाने वाले उत्पादों से भरे हुए हैं। एक और उपहार प्रवृत्ति उपहार है जो घर से काम को आसान बनाने में मदद करती है।

इम्यूनिटी बढ़ाने वाली चाय, आयुर्वेदिक उत्पाद, शहद, विटामिन सी सप्लीमेंट्स में सबसे ऊपर हैं। स्वीट किस्म में, केवल ब्रांडेड और पैकेज्ड मिठाइयों को ही पसंद किया जाता है। ऑयली स्नैक्स बेदखल किए जाते हैं। मेट्रो कैश एंड कैरी के एमडी और सीईओ अरविंद मेदिरत्ता ने कहा- "स्नैकिंग की ओर एक शिफ्ट है, लेकिन छोटे स्नैक्स में। लोग बहुत सारे ड्राई फ्रूट्स, बादाम, पिस्ता को गिफ्ट कर रहे हैं। यह नमकीन की विशिष्ट गिफ्टिंग से अलग है जिसे हम देखेंगे। अतीत में। इसलिए लोग स्वस्थ स्नैकिंग विकल्पों का चयन कर रहे हैं। ऐसे जूस की भी मांग है जो वातित पेय की तुलना में स्वास्थ्यवर्धक माने जाते हैं जो पहले पसंद किए जाते थे। "

प्री-पेड गिफ्ट कार्ड सेवा प्रदाता क्विकसिल्वर, बीमा, डिजिटल मनोरंजन, स्व-शिक्षा और स्वास्थ्य और कल्याण जैसे नए श्रेणियों के उपहार कार्ड बड़ी संख्या में ग्राहकों द्वारा पसंद किए जाते हैं। ओटीटी गिफ्ट कार्ड भी काफी डिमांड में हैं। "अब डिजिटल सामग्री के साथ कुछ भी करने के लिए बहुत प्राथमिकता है, ओटीटी गिफ्ट कार्ड मांग में हैं। ऐसे कॉरपोरेट हैं जिन्होंने पैकेज बनाए हैं जो कोविड-19 सेंट्रिक हैं जो लोगों को घर से काम करने में सक्षम बनाते हैं, स्वास्थ्य, बीमा के साथ कुछ भी करने के लिए।

बिहार चुनाव: परिणाम आने से पहले गूगल सर्च में टॉप कर गए तेजस्वी

ट्विटर पर बन रहा ट्रम्प का मजाक, लोग बोले- 'व्हाइट हाउस से न निकले तो मुंबई पुलिस भेजो'

दिवाली के दौरान ओडिशा के एक शख्स ने अपनाया ये अनोखा तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -