22 कैरेट सोने का मेकअप कर उर्वशी रौतेला ने जीता यह खिताब
22 कैरेट सोने का मेकअप कर उर्वशी रौतेला ने जीता यह खिताब
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाने वाली उर्वशी रौतेला आए दिन अपने नए नए फोटोशूट के कारण चर्चाओं में रहती हैं। हर दिन उनके कोई ना कोई ऐसे फोटोज आ ही जाते हैं जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाते हैं। हाल ही में उनका एक बीटीएस वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में उनके लुक के साथ-साथ उनके मेकअप की भी जबरदस्त चर्चा हो रही है। आप देख सकते हैं उनका मेकअप कमाल लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELAActor@urvashirautela) on

वैसे उर्वशी रौतेला हाल ही में 'अरब फैशन वीक' की शोस्टॉपर बनी हैं और ऐसा करने वाली उर्वशी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गई हैं। उन्होंने यह खिताब अपने नाम कर सभी को हैरान किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फैशन वीक में एक्ट्रेस ने 22 कैरेट सोने का मेकअप किया था और अपनी खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया। आप देख सकते हैं इस समय उर्वशी का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है जो उन्हें देख रहा है उनका दीवाना हो जा रहा है।

वैसे एक्ट्रेस की अदाओं और लुक का हर कोई दीवाना होने लगा है जो कमेंट्स को देखकर पता चल रहा है। कई फैंस हैं जो उर्वशी को 'अरब फैशन वीक' की शोस्टॉपर बनने पर बधाईयां भी दे रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार उर्वशी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया में नजर आई थीं जिसमें उनके किरदार को जमकर प्यार मिला था। अब वह नयी फिल्मों के लिए तैयार हैं।

धनतेरस पर खरीदने जा रहे हैं सोना, तो पहले जान लें मुहूर्त और भाव

सेंसेक्स, निफ्टी में आई गिरावट

राहुल गाँधी से बोला यह डायरेक्टर- 'ऑल द बेस्ट राहुल जी, सही जा रहे हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -