धम्म यात्रा की समापन रैली में शामिल होंगे अमित शाह
धम्म  यात्रा की समापन रैली में शामिल होंगे अमित शाह
Share:

कानपुर : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज कानपुर में धम्म यात्रा की समाप्ति पर आयोजित रैली में शामिल होकर सभा को संबोधित करेंगे. 6 महीने से चल रही इस धम्म चेतना यात्रा में ज्यादातर बौद्ध भिक्षु और दलित वर्ग के लोग शामिल थे.

उल्लेखनीय है कि 87वर्षीय बौद्ध भिक्षु विरियो ने प्रदेश भर में धम्म यात्रा के जरिये बौद्धों और दलितों से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को समर्थन देने की अपील की. पचास बौद्ध भिक्षुओं के साथ विरियों ने इस यात्रा के दौरान साठ सभाएं की और सात हजार से अधिक लोगों से प्रतिदिन मुलाकात की थी .

इस बारे में भाजपा के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर पाठक ने बताया कि अमित शाह कानपुर के बृजेन्द्र स्वरुप पार्क में रैली को सम्बोधित करेंगे। रैली में प्रदेश भर से लोगों को आमंत्रित किया गया है. पहले यात्रा स्वागत का यह कार्यक्रम आगरा में होना था लेकिन तेज बारिश होने से यह आयोजन तब टल गया थामिली जानकारी के अनुसार भाजपा अध्यक्ष आज सुबह लखनऊ पहुंचेगे और यहां से सीधे रैली स्थल जाएंगे. वे रैली को 12 बजे सम्बोधित करेंगे. बाद में वह 3 बजे तक लखनऊ वापस आ जाएंगे. जहां पार्टी कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रात करीब 9 बजे दिल्ली वापस चले जाएंगे.

कानपुर आयेंगे शाह, करेंगे भंतों को सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -